आरोपी पुलिस कमिश्नर के बचाव में ममता का धरना, अखिलेश और केजरीवाल ने किया समर्थन

कोलकाता:  शारदा चिट फंड घोटाले में आरोपी कोलकाता पुलिस कमिश्नर राजीव कुमार के समर्थन में पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी धरने पर बैठ गई हैं। ममता ने राजीव कुमार को दुनिया का बेहतरीन अफसर बताया है। ममता ने पीएम मोदी पर निशाना साधते हुए कहा कि उन्होंने सीबीआई से कहा कुछ तो करो। ममता बनर्जी ने कहा है कि जबतक इस मामले पर सबकुछ साफ नहीं होगा वो धरने पर बैठी रहेंगी।

ममता ने पीएम मोदी, अमित शाह और अजीत डोभाल पर सीबीआई का इस्तेमाल करने का आरोप लगाया। ममता ने कहा कि सीबीआई बिना सर्च वारंट के पुलिस कमिश्नर के घर पर कैसे पहुंच गई। इसके जवाब में सूत्र बताते हैं कि सीबीआई राजीव कुमार के घर पर छापा मारने या उन्हें गिरफ्तार करने नहीं गई थी। सीबीआई केवल पूछताछ करने गई थी। इसलिए इसमें सर्च वारंट की जरुरत नहीं है।

सीएम ममता बनर्जी मेट्रो चैनल पर धरने पर बैठ गई हैं। कल पश्चिम बंगाल विधानसभा में बजट पेश होना था। लेकिन ममता ने कहा है कि वो धरने पर बैठी रहेंगी। वो सोमवार को विधानसभा नहीं जाएंगी। वो फोन पर ही विधानसभा को संबोधित करेंगी।

राजीव कुमार उस एसआईटी का नेतृत्व कर रहे थे जिसका गठन शारदा चिट फंट घोटाले की जांच के लिए हुआ था। कमिश्नर राजीव कुमार पर सबूतों को नष्ट करने के आरोप हैं।


ममता बनर्जी के इस धरने को दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल और उत्तर प्रदेश के पूर्व सीएम अखिलेश यादव ने समर्थन दिया है। अखिलेश यादव ने ट्वीट कर लिखा है भाजपा सरकार की उत्पीड़नकारी नीतियों और CBI के खुलेआम राजनीतिक दुरुपयोग के कारण जिस तरह देश, संविधान और जनता की आज़ादी ख़तरे में है, उसके ख़िलाफ़ ममता बनर्जी जी के धरने का हम पूर्ण समर्थन करते हैं. आज देश भर का विपक्ष और जनता अगले चुनाव में भाजपा को हराने के लिए एकजुट है।

लालू यादव ने ममता का समर्थन करते हुए लिखा


 

(Visited 102 times, 1 visits today)
loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *