कोलकाता में फ्लाइओवर का हिस्सा गिरा, 1 की मौत, कई मलबे में दबे, Video

कोलकाता:  कोलकाता में फ्लाइओवर का एक हिस्सा गिर गया है। ये बड़ा हादसा कोलकाता के माजेरहाट इलाके में हुआ है। बताया जा रहा है कि इस फ्लाइओवर के नीचे मलबे में कई लोग भी दब गए हैं। चुकी ये फ्लाइओवर इस्तेमाल में लाया जा रहा था इसलिए आशंका जताई जा रही है कि इस फ्लाइओवर के मलबे में कई लोग और गाड़ियां दबी हो सकती हैं।

ये फ्लाइओवर काफी पुराना था। और रोजाना काफी गाड़ियां इस फ्लाइओवर से गुजरते थे। जिस वक्त फ्लाइओवर गिरा उस वक्त भी कई गाड़ियां वहां से गुजर रही थी। शुरुआती तस्वीर जो आ रही है उसमें तीन कार और एक बस फ्लाइओवर के मलबे में दबी हुई दिख रही है। लेकिन इस फ्लाइओवर का मलबा जब हटाया जाएगा तब की तस्वीर और भी विभत्स हो सकती है। खबर लिखे जाने तक तीन घायलो को बाहर निकाला गया है, जिनकी हालत गंभीर है। उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

 

पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी ने कहा कि वो खुद पूरे हालात पर नजर बनाए हुए हैं। और राहत और बचाव का काम युद्ध स्तर पर चल रहा है। अलग अलग एजेंसियों को राहत और बचाव के काम में लगाया गया है। सेना और पुलिस के जवान राहत और बचाव के काम में लगे हैं। बचाव काम को पूरी तेजी से करने के निर्देश दिये गए हैं।

कुछ दिन पहले कोलकाता में ही विवेकानंद ब्रिज गिर गया था। विवेकानंद ब्रिज निर्माणाधीन था, उस हादसे में भी कई लोगों की जान गई थी।

(Visited 23 times, 1 visits today)
loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *