अरब के प्रिंस ने इस एक्ट्रेस को एक रात के लिए 65 करोड़ का ऑफर दिया था!

नई दिल्ली: सऊदी अरब के शेख से लकर सुल्तान तक अपनी अय्याशी और शानो शौकत के लिए जाने जाते हैं। किसी ने अपने शौक को पूरा करने के लिए शुद्ध सोने का टॉयलेट बनवाया तो किसी ने हवाई जहाज से उतरने के लिए शुद्ध सोने की सीढ़ी बनवाई। तो किसी ने कार ही सोने की बनवा ली। इसके अलावे भी ढेरों किस्से कहानियां है अरब के शेखों के बारे में। जिसके बारे में समय समय पर सुनने को मिल जाता है।

अरब के शेख और सुल्तान के शौक के इन्हीं कहानियों में एक और अध्याय जुड़ गया जब पिछले साल यानि 2016 में सऊदी अरब के प्रिंस के महंगा शौक के बारे में पता चला। ये खबर चारों तरफ वायरल हो रही थी कि प्रिंस मोहम्मद बिन सलमान ने किम कार्दाशियां को एक महंगा ऑफर दिया था। जिसमें किम को सलमान के साथ केवल एक रात गुजारनी थी। वायरल हुई खबर के मुताबिक प्रिंस मोहम्मद बिन सलमान ने किम को एक रात गुजारने के लिए 65 करोड़ का ऑफर दिया था। हलांकि बाद में ये खबर झूठी निकली। किम ने भी इस खबर पर अपनी कोई प्रतिक्रिया नहीं दी थी।

बताया जाता है कि किंग सलमान जिन्होंने अपने जन्मदिन पर ही 52 करोड़ खर्च कर दिये थे, उन्होंने ये बयान तब दिया था जब किम के पति केन्ये वेस्ट की माली हालात काफी बिगड़ चुकी थी। उसने खुद को कंगाल और दिवालिया घोषित कर दिया था। केन्ये एक हॉलीवुड सॉन्ग रेप्पर है।

बताया जाता है कि किंग ने तब कहा था कि वो केन्ये की माली हालत सुधार सकते हैं लेकिन उन्हें प्रिंस के ऑफर को मानना पड़ेगा। प्रिंस ने कहा था कि उन्हें केन्ये में कोई दिलचस्पी नहीं है। लेकिन उसे किम की चिंता है। अपने जन्मदिन पर ही प्रिंस ने किम को ये ऑफर दिया था। हलांकि बाद में इसका काफी विरोध भी हुआ था।

Loading...

Leave a Reply