priest-comment-on-jeans

पादरी की विकृत सोच, कहा जींस, टी-शर्ट पहनने वाली महिलाओं को समुद्र में डुबा दो

पादरी की विकृत सोच, कहा जींस, टी-शर्ट पहनने वाली महिलाओं को समुद्र में डुबा दो




नई दिल्ली: केरल के पादरी का एक वीडियो इनदिनों सोशल साइट पर वायरल हो रहा है। जिसमें पादरी कहते सुना जा रहा है कि जो महिलाएं जीन्स, टी-शर्ट पहनती हैं उन्हें समुद्र में डुबा देना चाहिए। उसी वीडियो में पादरी दावा कर रहे हैं कि ऐसी महिलाएं पुरुषों को पाप के लिए उकसाती हैं। पादरी बाइबल का भी हवाला देते हैं। वो कहते हैं बाइबिल में कहा गया है कि जो आपको पाप के लिए उकसाता है उसे पत्थर बांधकर समुद्र में डुबा देना चाहिए।

पादरी महिलाओं को सलवार कमीज पहनने की सलाह देते हैं। पादरी का ये वीडियो जैस्मिन पीके नाम की यूजर ने फेसबुक पर हाल ही में शेयर किया है। वैसे ये वीडियो सोशल साइट यू-ट्यूब पर भी अपलोड किया गया है। जिसमें अपलोड की तारीख 24 मार्च 2016 है। वीडियो में पादरी कहते हुए सुने जा रहे हैं कि लड़कियां अपने पिता और भाई को भी उकसाती हैं। जीन्स, टी-शर्ट महिलाओं के शरीर को एक्सपोज करते हैं।


पादरी ने कहा चर्च में कई महिलाओं को देखकर ऐसा लगता है उन्हें धक्के मारकर बाहर निकाल देना चाहिए। ऐसी महिलाएं जींस, टी-शर्ट पहनकर और बाल खुले रखकर केवल दूसरों का ध्यान अपनी तरफ खींचती हैं। पादरी ने महिलाओं के साथ साथ पुरुषों पर भी निशाना साधा है उन्होंने कहा पुरुषों को महिलाओं के कपड़े नहीं पहनने चाहिए, महिलाओं को पुरुषों के कपड़े नहीं पहनने चाहिए। अगर आप ऐसा करेंगे तो आप भगवान का अनादर करेंगे।

Loading...

Leave a Reply