Manish Sisodia

50 करोड़ के घोटाले में Rajendra Kumar गिरफ्तार, Kejriwal- केंद्र में बढ़ेगा टकराव!

50 करोड़ के घोटाले में Rajendra Kumar गिरफ्तार, Kejriwal- केंद्र में बढ़ेगा टकराव!

CBI ने दिल्ली के सीएम अरविंद Kejriwal के प्रधान सचिव Rajendra Kumar को गिरफ्तार कर लिया। इस गिरफ्तारी के बाद CBI की तरफ से कहा गया कि सरकारी ठेके में गड़बड़ी, एक निजी कंपनी को फायदा पहुंचाने के आरोप में उन्हें गिरफ्तार किया गया है। राजेंद्र कुमार पर 50 करोड़ के घोटाले का आरोप है। इस गिरफ्तारी पर डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया का कहना है कि पिछले तीन-चार दिनों में केंद्र सरकार ने दिल्ली सरकार के कई अफसरों का तबादला कर दिया। जो अफसर अच्छा कामकर रहे हैं केंद्र सरकार उन अफसरों का तबादला कर देती है।

आम आदमी पार्टी इस गिरफ्तारी की टाइमिंग को लेकर भी सवाल उठा रही है। दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया ने कहा कि गोवा में हमें जनता का पूरा साथ मिल रहा है। पंजाब में भी यही हाल है। पंजाब में भी जनता का झुकाव आम आदमी पार्टी की तरफ है। सिसोदिया ने कहा कि रविवार को पंजाब से एक सर्वे सामने आया जिसमें कहा गया कि 117 में से 100 सीटों पर आम आदमी पार्टी जीत रही है। गुजरात में भी जनता का पूरा साथ हमें मिल रहा है। दिल्ली में हमारी सरकार बढ़िया काम कर रही है। हमारी इस कामयाबी से केंद्र सरकार बौखला गई है। Rajendra Kumar के बहाने Kejriwal पर निशाना साधा जा रहा है। सिसोदिया ने आगे कहा कि सात महीने पहले Rajendra Kumar के दफ्तर पर CBI ने छापेमारी की थी। Rajendra Kumar के खिलाफ CBI के पास एक भी सबूत नहीं है। लेकिन आज अचानक CBI सामने आती है। Rajendra Kumar को पूछताछ के बहाने अपने दफ्तर बुलाती है और गिरफ्तार कर लेती है। सिसोदिया ने कहा कि अगर CBI के पास सबूत है तो वो कोर्ट में क्यों नहीं उसे रखती। सिसोदिया ने कहा कि पिछले 23 साल के इतिहास में केंद्र सरकार कभी भी इतने नीचले स्तर पर नहीं उतरी जितना की मोदी सरकार उतरी है। पूरे सिस्टम को अस्थिर करने के लिए षडयंत्र रचा जा रहा है। दिल्ली सरकार से केंद्र सरकार बदला ले रही है।

वहीं BJP पूछ रही है कि Rajendra Kumar को बचाने की कोशिश क्यों की जा रही है। दिल्ली सरकार जांच पर भरोसा क्यों नहीं दिखा रही है। अगर CBI के पास सबूत नहीं होगा तो खुद अदालत में Rajendra Kumar निर्देष साबित हो जाएंगे। लेकिन दिल्ली सरकार जांच का इंतजार क्यों नहीं कर रही है।
-CM Arvind Kejriwal, AAP Principal Secretary Rajendra Kumar, AAM ADMI PARTY, Deputy Chief Minister, Manish Sisodia

Loading...

Leave a Reply