केजरीवाल का ‘क्रांतिकारी’ वीडियो हुआ वायरल, अबतक आपने ये सब नहीं देखा होगा

नई दिल्ली:  अरविंद केजरीवाल ने आम आदमी पार्टी बनाई तो सियासत में एक नया प्रयोग था। किसी को पता नहीं था कि इस नई पार्टी का भविष्य क्या होगा और सियासत में कितने दिनों तक टिक पाएगी क्रांति से निकली एक क्रांतिकारी सोच वाली पार्टी। लेकिन पार्टी ने बहुत कम दिनों में बहुत ज्यादा पा लिया। जिस रफ्तार से पार्टी आगे बढ़ी उसने पुराने से पुराने सियासत के दिग्गजों के माथे पर पसीना ला दिया। किसी भी ये उम्मीद नहीं थी कि एक आंदोलन से निकली पार्टी सियासत की सरजमीं पर एक नई क्रांति ला देगी।

उसी क्रांतिकारी आम आदमी पार्टी के संयोजक अरविंद केजरीवाल और उनकी टीम का एक वीडियो इनदिनों सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है। इस वीडियो में केजरीवाल और उनके सहयोग जिस हालत में दिखाई दे रहे हैं अबतक उन्हें इस अंदाज में किसी ने नहीं देखा था। 2 मिनट 10 सेकेंड के इस वीडियो में केजरीवाल हैं, कुमार विश्वास हैं, दिलीप पांडे हैं साथ ही आम आदमी पार्टी के कई और नेता भी दिखाई दे रहे हैं।

वीडियो में केजरीवाल अधलेटे मुद्रा में हैं। जिस तरह का माहौल दिख रहे है उससे ये अंदाजा लगाया जा रहा है कि पूरी टीम किसी वीडियो की एडिटिंग करवा रही है। जिसमें कुमार विश्वास वाइस ओवर कर रहे हैं। वीडियो के अंत में दिखाई देता है कि आम आदमी पार्टी को वोट दें। इससे जाहिर होता है कि ये वीडियो दिल्ली चुनाव से पहले का हो सकता है।

वीडियो में अरविंद केजरीवाल कहते सुने जा रहे हैं कि मैंने कहा था झाड़ू पर बटन दबाएं लिखो उन्होंने लिख दिया चलेगी झाड़ू। केजरीवाल की इस बात पर सभी जोर से हंस पड़ते हैं। कुमार विश्वास कहते हैं अच्छा भला मैं अपना काम कर रहा था मुझे भी यहां लाकर खड़ा कर दिया। वीडियो के अंत में केजरीवाल उठकर कमरे से चले जाते हैं।

ये वीडियो कब की है इस बारे में कुछ पता नहीं है। इस वीडियो को सोशल साइट से लिया गया है। NTI इस वीडियो के बारे में किसी तरह का दावा नहीं करता है। शुरुआत में एडिटिंग सिस्टम पर अगस्त 2011 लिखा हुआ जरूर दिखता है। लेकिन इससे ये नहीं कहा जा सकता है कि ये वीडियो कब की है।

Loading...