केजरीवाल को पाकिस्तानी खुफिया एजेंसी ISI स्पॉन्सर कर रही है-हरसिमरत कौर

नई दिल्ली: केंद्रीय मंत्री हरसिमरत कौर ने आम आदमी पार्टी के संयोजक और दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल पर गंभीर आरोप लगाए हैं। हरसिमरत कौर ने कहा कि पंजाब में 30 साल बाद ब्लास्ट हुआ है। केजरीवाल बब्बर खालसा के साथ लंच-डिनर कर रहे हैं। साफ है कि उन्हें ISI स्पॉन्सर कर रही है। कुछ दिनों पहले कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी और पंजाब के डिप्टी सीएम सुखबीर बादल भी केजरीवाल पर ऐसे ही आरोप लगा चुके हैं।

31 जनवरी को पंजाब के बठिंडा में एक रैली के दौरान बम ब्लास्ट हुआ था। जिसमें 6 लोगों की मौत हो गई थी। इसी पर राहुल गांधी ने कहा था कि कुछ दिनों पहले पंजाब में रैली में ब्लास्ट हुआ। 6 लोग मारे गए। केजरीवाल जो दिल्ली के सीएम हैं वो उन ताकतों की मदद कर रहे हैं। उन्हें खड़ा होने दे रहे हैं। वो शक्तियां जिन्होंने पंजाब को बर्बाद किया, जिनके कारण हिंसा हुई थी, वही शक्तियां फिर खड़े होने की कोशिश कर रही है।

पंजाब के डिप्टी सीएम सुखबीर बादल ने भी कहा था यह पहला मौका नहीं है जब केजरीवाल की इस तरह के लोगों से मुलाकात हुई थी। इससे पहले भी वो बब्बर खालसा से जुड़ी संस्था अखंड कीर्तन जत्थे के आरपी सिंह के साथ ब्रेकफास्ट कर चुके हैं। कोठी के कुक रवि विशाल ने भी इस बात की पुष्टि की थी कि केजरीवाल शनिवार रात गुरिंदर सिंह के एक रिश्तेदार के साथ रुकने आए थे।

दरअसल पंजाब में 1991 के बाद पहली बार चुनाव के दौरान ब्लास्ट हुआ। 1991 में पंजाब में आतंकवाद खत्म हो चुका था लेकिन इस तरह की घटनाएं होती रहती थी।

Loading...