विरोध से शुरु हुआ केजरीवाल का पंजाब दौरा, महिलाओं ने दिखाई चूड़ियां

दिल्ली: सीएम अरविंद केजरीवाल आज से तीन दिनों के पंजाब दौरे पर हैं। गुरुवार सुबह केजरीवाल पंजाब की ट्रेन पर सवार होने रेलवे स्टेशन पहुंचे तो उनका सामान बीजेपी की महिला कार्यकर्ताओं के महिलाओं के विरोध हो गया। बीजेपी की महिला विंग ने सीएम अरविंद केजरीवाल को चूड़ियां दिखाई और उन्हें गुलाब का फूल देने की कोशिश की। इस दौरान दोनों तरफ से धक्का मुक्की भी हुई। किसी तरह से केजरीवाल ट्रेन में सवार हुए । जिसके बाद ट्रेन का दरवाजा बंद कर दिया गया।

बीजेपी की महिला कार्यकर्ताओं का कहना था कि दिल्ली में महिलाएं असुरक्षित हैं, इनके विधायक पर ही महिला के यौन शोषण का आरोप लग रहा है। और केजरीवाल गोवा, पंजाब और गुजरात के दौरे कर रहे हैं। विरोध कर रही महिलाएं कह रही थीं कि केजरीवाल दिल्ली पर ध्यान क्यों नहीं दे रहे हैं। तकरीबन 5 मिनट की धक्का मुक्की के बाद पुलिस ने उन्हें उनकी सीट तक पहुंचाया। जिसके बाद महिलाएं ट्रेन के सामने ही फर्श पर बैठकर नारेबाजी करने लगीं।

manish tweet

इस पूरे मामले पर डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया ने ट्वीट कर कहा है कि दिल्ली पुलिस के आला अधिकारियों को चीफ सेक्रेट्री और सीएम दफ्तर की तरफ से पहले ही आगाह कर दिया गया था उसके बाद भी केजरीवाल के साथ धक्का मुक्की होती रही और दिल्ली पुलिस मूक दर्शक बनी रही। मीडिया के कैमरे भी वहां पहले ही बुलवा लिये गए थे।

सीएम केजरीवाल ने बीजेपी की महिला कार्यकर्ताओं पर धक्का मुक्की का आरोप लगाया है।नई दिल्ली रेलवेस्टेशन के प्लेटफॉर्म नंबर एक पर जिस तरह से सीएम केजरीवाल महिलाओं से घिरे थे उससे उनकी सुरक्षा इंतजामों पर भी सवाल उठते हैं।

जिस वक्त नई दिल्ली रेलवे स्टेशन के प्लेटफॉर्म नंबर एक पर बीजेपी महिला कार्यकर्ता केजरीवाल के सामने विरोध जता रही थीं उस वक्त दिल्ली बीजेपी के मीडिया प्रभारी प्रवीण शंकर कपूर भी वहां मौजूद थे। उनका कहना था कि केजरीवाल दिल्ली के सीएम हैं। दिल्ली में इनका मन नहीं लगता। अन्ना और आशुतोष के बारे में पूछने पर कभी गोवा तो कभी पंजाब भाग जाते हैं।

-Delhi Chief Minister, Arvind Kejriwal, Deputy Chief Minister of Delhi, Manish Sisodia

Loading...