केजरीवाल ने सर्जिकल स्ट्राइक के मांगे सबूत, केजरीवाल को सेना पर भरोसा नहीं- BJP

दिल्ली: सोमवार को दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने एक वीडियो संदेश जारी किया था। जिसमें उन्होंने पीओके में सर्जिकल स्ट्राइक के लिए पीएम मोदी को सैल्यूट किया था। उसी वीडियो संदेश में केजरीवाल ने ये भी कहा था कि सरकार को सर्जिकल स्ट्राइक का वीडियो जारी कर देना चाहिए। सीएम केजरीवाल ने इसके पीछे दलील दी थी कि पाकिस्तान जो प्रोपेगेंडा फैला रहा है उसका जवाब देना सरकार के लिए जरुरी है।

केजरीवाल ने अपने बयान में विदेशी टीवी चैनल का भी जिक्र किया था। उन्होंने कहा था कि विदेश चैनल भी सर्जिकल स्ट्राइक पर सवाल उठा रहे हैं। पाकिस्तान जिस तरह से दुनिया में भारत की छवि खराब कर रहा है और विदेशी चौनलों पर जिस तरह से भारत के सर्जिकल स्ट्राइक को संदेश की नजर से देखा जा रहा है उसके बाद ऑपरेशन का वीडियो जारी कर प्रोपेगेंडा का जवाब देना चाहिए।

दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल के इस वीडियो संदेश की चर्चा पाकिस्तान के हर अखबार में है। हर पाकिस्तान टीवी चैनल पर केजरीवाल के इस बयान पर ब्रेकिंग चल रही है। हर पाकिस्तानी अखबार में केजरीवाल की तरफ से कहे गए सर्जिकल स्ट्राइक का वीडियो जारी करने के बयान का जिक्र है।
सीएम अरविंद केजरीवाल जिस तरह से सर्जिकल स्ट्राइक का वीडियो जारी करने की बात कह रहे थे और पाकिस्तान ने उसपर जिस तरह से प्रतिक्रिया दी है उसके बाद बीजेपी ने केजरीवाल पर निशाना साधा है। बीजेपी प्रवक्ता रविशंकर प्रसाद ने कहा केजरीवाल को सेना पर भरोसा नहीं है। पाकिस्तानी प्रोपेगेंडा से वो क्यों प्रभावित हो गए। सर्जिकल स्ट्राइक के बाद दुनिया के हर देश ने उसका स्वागत किया। पाकिस्तान दुनिया में अलग थलग पड़ गया लेकिन केजरीवाल उसपर राजनीतिक बयान दे रहे हैं। रविशंकर प्रसाद ने कहा राजनीति अपनी जगह है। राजनीति देश के भीतर होनी चाहिए। राजनीति में पाकिस्तान में प्रोपेगेंडा का सहारा लेना गलत है।
-News Trend India, Arvind Kejriwal, Delhi Chief Minister, Surgical Strikes

Loading...

Leave a Reply