दिल्ली में अपनी ही रैली में केजरीवाल ने भी लगाए मोदी…मोदी के नारे! देखें Video

नई दिल्ली:  दिल्ली में इसी महीने एमसीडी चुनाव होना है। उससे पहले हर पार्टी खासकर कांग्रेस, आम आदमी पार्टी और बीजेपी की तरफ से पूरा जोर लगाया गया है। एमसीडी चुनाव के लिए दिल्ली के करतार नगर में शनिवार की शाम गौतम विहार चौक पर केजरीवाल की रैली थी। खास बात ये रही कि उस रैली में लोगों ने मोदी मोदी के नारे लगाए।

लेकिन लोगों ने तालियां तब बजाई जब दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने भी मोदी-मोदी के नारे लगाए। सीएम केजरीवाल ने कहा ये जो यहां मोदी मोदी के नारे लगा रहे हैं उनसे पूछो क्या मोदी मोदी के नारे लगाने से हाउस टैक्स माफ होगा क्या? अगर ऐसा होगा तो मैं भी नारा लगाउंगा मोदी…मोदी… मोदी। इसके बाद केजरीवाल ने फिर कहा इनसे पूछो मोदी तुम्हारे बिजली के बिल सस्ते कर देगा क्या? अगर ऐसा हो सकता है तो मैं भी कहूंगा मोदी…मोदी…मोदी ।

केजरीवाल ने मोदी मोदी के नाम का नारा लगानेवालों से पूछा मोदी ने तुम्हारे बिजली के रेट सस्ते किये क्या? उन्होंने आगे कहा मोदी मोदी करने से पेट नहीं भरता। आगे केजरीवाल ने कहा पागल हो गए हैं सारे लोग। इस रैली में केजरीवाल ने कहा अगर दिल्ली एमसीडी चुनाव में आम आदमी पार्टी जीतती है तो एमसीडी के सभी कर्मचारियों की सैलरी 7 तारीख को उनके अकाउंट में आ जाएगी। और दिल्ली कभी गंदी नहीं रहेगी।

Loading...