टॉयलेट के ऊपर लगा KBC का पोस्टर हुआ वायरल ‘कब तक रोकोगे’

नई दिल्ली:  छोटे पर्दे का चर्चित क्विज शो कौन बनेगा करोड़पति यानि KBC शुरु हो चुका है। इसबार इस शो का थीम है ‘कब तक रोकोगे।‘ शो के प्रिमियर में शो के होस्ट अमिताभ बच्चन ने इस मुखड़े से लिख पूरी कविता सुनाई। शो का विज्ञापन भी इसी थीम पर बनाया गया है। प्रचार प्रसार के लिए जगह जगह पोस्टर भी लगाए गए हैं। जिसपर यही लाइन लिखी गई है ‘कब तक रोकोगे।‘

लेकिन इसी थीम ने लोगों को हंसाना शुरु कर दिया है। दरअसल सोशल मीडिया में इनदिनों KBC का एक पोस्टर वायरल हो रहा है। जिसे एक शुलभ शौचालय के ऊपर लगाया गया है। इस पोस्टर को जयन्तो मुखर्जी नाम के यूजर ने अपने फेसबुक पेज पर शेयर किया है। जिसके बाद लोग इसपर मजेदार कमेंट कर रहे हैं।

हलांकि यूजर की तरफ से ये नहीं बताया गया है कि इस पोस्टर को कहां पर लगाया गया है। लेकिन जयंतो मुखर्जी ने अपने प्रोफाइल में खुद को मुंबई का रहनेवाला बताया है और मुंबई के गवर्नमेंट डेंटल कॉलेज का छात्र बताया है। इससे ये अंदाजा लगाया जा सकता है कि इस पोस्टर को मुंबई में ही किसी जगह पर लगाया गया हो। लेकिन इसे पुख्ता तौर पर नहीं कहा जा सकता।

दरअसल ‘कब तक रोकोगे’ थीम का मतलब ये है कि जिस व्यक्ति में टैलेंट है उसे खुद की महत्वाकांक्षा को रोकना नहीं चाहिए। लेकिन टॉयलेट के ऊपर लगाने के बाद इसका मतलब पूरी तरह से बदल गया। खैर जो भी हो लेकिन इतना तो तय है कि इस पोस्टर ने लोगों को हंसने की एक वजह जरुर दे दी।

Loading...