सलमान-कटरीना के बीच दूरी खत्म न्यूयॉर्क में मिले गले, वीडियो वायरल

नई दिल्ली:  सलमान और कटरीना की चर्चा कभी उनकी करीबी को लेकर होती थी। फिर उनकी दूरी को लेकर चर्चा हुई। अब एक बार फिर से दोनों चर्चा में हैं। इसबार एक नई कहानी बनकर सामने आई है। जिसमें एक वीडिओ है। उस वीडियो में सलमान हैं, कटरीना हैं और आलिया भट्ट हैं। ये वीडियो IIFA 2017 के प्रेस कांफ्रेंस का है। जो न्यूयॉर्क में हुआ था।

प्रेस कांफ्रेंस में सलमान, कटरीना और आलिया से पत्रकारों ने बारी बारी से अपने सवाल पूछे। काफी खुशनुमा माहौल में ये प्रेस कांफ्रेंस हुआ। इस में कई सवालों के जवाब पर सलमान ने चुटकी भी ली। जैसे जब कटरीना अपने जन्मदिन की बात कर रही थीं तो सलमान ने कहा मुझे भी बुलाना। साथ ही ये भी कहा गया कि कटरीना का जब जन्मदिन होगा तो उस दिन नैशनल होली डे रखा जाएगा। काफी देर तक इसी तरह से हंसी मजाक में प्रेस कांफ्रेंस हुए।

इसके बाद जब इस प्रेस कांफ्रेंस का समापन होने लगा तो सेल्फी के लिए तीनों को एक साथ खड़े होने के लिए कहा गया। सामने खड़े फोटोग्राफर इस मौके की यादगार तस्वीर अपने कैमरे में कैद करना चाहते थे। उन्होंने तीनों से करीब आकर खड़े होने के लिए कहा। लेकिन इस करीबी में कटरीना कुछ ज्यादा ही करीब आ गईं।

कटरीना पूरी तरह से जकड़ कर गले लगा लिया। जिस तरह से शुरु में कटरीना सलमान से लिपटीं उसके लिए शायद सलमान भी तैयार नहीं थे। इसलिए उनके लिए भी ये सरप्राइज था। शायद सलमान ने भी नहीं सोचा होगा कि कटरीना उनपर इस तरह से मेहरबान होगी और इतनी गर्मजोशी के साथ उनसे लिपट जाएगी। खैर जो हो गया वो चर्चा में भी आ गया।

सलमान से लिपटने वाली कैटरीना की वो फोटो अब सोशल मीडिया में वायरल हो चुकी है। लेकिन एक बार सलमान से लिपटने के बाद कटरीना को भी इस बात का एहसास हुआ कि वो कुछ ज्यादा ही करीब चली गईं। इसके बाद वो सलमान की बांह थामकर फोटो शेषन करवाने लगी। न्यूयॉर्क में हुए इस फोटो शेषन ने बॉलीवुड में एक नई बहस छेड़ दी है कि क्या कई सालों की दूरी के बाद अब एकबार फिर सलमान और कटरीना करीब आ रहे हैं। हलांकि इस बीच कई बार दोनों को लेकर कई तरह की अफवाह भी उड़ चुकी है। लेकिन देखने वाली बात ये होगी कि गले लगने का ये सिलसिला न्यूयॉर्क में शुरु होकर न्यूयॉर्क में ही खत्म हो जाता है या फिर वहां से मुंबई तक का सफर भी करता है।

अगले पेज पर देखें वीडियो

Loading...