कटरीना ने ऐश्वर्या को कहा लोमड़ी तो रणबीर ने कहा तुमसे अच्छे मेरे कुत्ते हैं

नई दिल्ली:  कटरीना और रणबीर कपूर इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म जग्गा जासूस के प्रमोशन में काफी व्यस्त हैं। जगह जगह जाकर दोनों अपनी इस फिल्म का प्रमोशन कर रहे हैं। इसी सिलसिले में दोनों इसबार फेसबुक लाइव कर रहे थे। जिसमें दोनों मस्ती भी कर रहे थे और अजीबों गरीब सवाल जवाब भी। दोनों ने इस दौरान कई खेल भी खेले। लेकिन इसी मजा और मस्ती में कुछ ऐसी बातें भी कह दी गई जिससे किसी को ठेंस पहुंच सकती है।

दरअसल एक गेम के दौरान रणबीर ने कहा वो एक जानवर का नाम लेगा और कैटरीना को उस जानवर से किसी सलिब्रिटी का नाम जोड़ना था। इसी क्रम में रणबीर ने लोमड़ी कहा जिसके बाद कैटरीना ने ऐश्वर्या राय बच्चन का नाम ले लिया। उस वक्त तो बात आई गई हो गई लेकिन ये सवाल अब उठने लगा है कि आखिर कटरीना ने ऐश्वर्या को लोमड़ी क्यों कहा। ये सवाल अब भी कायम है। उम्मीद की जा रही है कि आनेवाले दिनों में किसी इवेंट में ऐश की तरफ से इस सवाल का जवाब पूछा जाएगा कि कटरीना ने उन्हें लोमड़ी क्यों कहा।

इसके साथ ही रणबीर ने कई और जानवरों के बारे में भी पूछा जिसके जवाब में कटरीना ने ऑस्ट्रिच के साथ सोनम का नाम जोड़ा, लैपर्ड के साथ टाइगर श्रॉफ का नाम जोड़ा और बंदर के साथ रणबीर कपूर का नाम जोड़ा।

इसके बाद इस फेसबुक लाइन के दौरान एक फैन ने रणबीर को उनके पांच सबसे करीबी लोगों के नाम लेने को कहा। इसके जवाब में रणबीर ने कहा मॉम-डैड, भतीजी, अयान इसके बाद रणबीर ने कटरीना  की तरफ देखकर कहा मैं तुम्हारा भी नाम लेता अगर मैं तुम्हें खुश रख पाता लेकिन ऐसा नहीं हो पाया इसलिए मैं अपने दो कुत्तों का नाम लूंगा।

यहां पर ये साफ हो गया कि कटरीना और रणबीर के बीच की दूरी काफी ज्यादा  बढ़ चुकी है। हालात ये हो गए हैं कि रणबीर अब कटरीना का नाम लेने से ज्यादा पसंद अपने कुत्तों का नाम लेना पसंद करने लगे हैं। लेकिन इस दूरी के बाद भी दोनों पूरी लगन के साथ अपनी फिल्म का प्रमोशन कर रहे हैं। दोनों की फिल्म जग्गा जासूस 14 जुलाई को रिलीज होगी।

 

Loading...

Leave a Reply