बढ़बोले रणबीर कपूर को झल्लाकर बोली कैटरीना ‘पी के आया है क्या?’देखें वीडियो

मुंबई:  मुंबई में फिल्म जग्गा जासूस के म्यूजिक लॉन्च का मौका था। सामने की स्टेज पर कैटरीना रणबीर कपूर, अनुराग बासू के साथ साथ टीम के बाकी मेंबर्स बैठे थे। सामने बैठी मीडिया की तरफ रणबीर कपूर और कैटरीना पर सवाल दागे जा रहे थे। सवाल जवाब के इस दौर में कई सवालों के जबाव बेहद ही मजाकिया अंदाज में दिये जा रहे थे।

इसी बीच रणबीर कपूर को थोड़ी मस्ती करने की सूझी। जिसके बाद रणबीर ने अपनी तारीफ और कैटरीना को अनाड़ी बताना शुरु किया। रणबीर कह रहे थे कैटरीना ने जितने भी हिट गाने दिये हैं उसके पीछे मेरी मेहनत है। इनकी चिकनी चमेली, शीला की जवानी, माशाअल्लाह जैसे हिट गाने कैटरीना इसलिए बेहतर तरीके से कर पाई क्योंकि इसके पीछे सबसे बड़ा हाथ मेरा था।

रणबीर ने कहा हर गाने के लिए मैंने कैटरीना को हर बारीकियों के बारे में बताया। जब इस गाने का रियाज करवाया जा रहा था तो हर एक्सप्रेशन के बारे में मैं ही कैटरीना को सिखाता था।

म्यूजिक लॉन्च पर अनुराग बासू ने कहा बचपन में मैंने जो एडवेंचर महसूस किया था उसे आजकल के बच्चों के लिए तैयार करना था। उन तमाम अनुभवों को इस फिल्म में डाला गया है। वहीं कैटरीना कपूर ने कहा इस फिल्म में कई तरह की जासूसी की गई है।

Loading...

Leave a Reply