अमेरिका की ये लड़की बेच रही है अपनी Virginity, 400,000 डॉलर पहुंची बोली

नई दिल्ली:  अमेरिका में रहनेवाली एक लड़की अपनी Virginity का सौदा कर रही है। इसके लिए उसने बाकायदा विज्ञापन छपवाया है। इस लड़की की उम्र 20 साल की है और इसका नाम Katherine Stone है। Katherine की तरफ से दिये गए Virginity बेचने का विज्ञापन इन दिनों वाइरल हो रहा है। अबतक उसके Virginity की बोली 4 लाख डॉलर तक पहुंच चुकी है।

Virginity की बोली अभी जारी है। Katherine का कहना है कि अपनी Virginity वो सबसे ऊंची बोली लगानावाले को बेचेगी। स्टोन का कहना है कि वो अपनी Virginity इसलिए बेच रही है क्योंकि वो अपने परिवार से बेहद प्यार करती है। और उनकी मदद करना चाहती है।

verginity-2

दरअसल Katherine का परिवार अमेरिका में वाशिंगटन के सिएटल में रहता था। लेकिन 2014 में उनके घर में आग लग गई। उसके घर का इंश्योरेंस था नहीं इसलिए घर जलने के बाद परिवार सड़कों पर आ गया। इसके बाद उसका परिवार सिएटल छोड़कर नेवादा आ गया। ये सोचकर कि वहां कोई नौकरी मिल जाएगी। लेकिन वहां भी Katherine को कोई काम नहीं मिला।

चुकी नेवादा में वेश्यावृत्ति को सरकारी मान्यता प्राप्त है। इसलिए Katherine ने वहां कानूनी तौर पर चल रहे तकरीबन 20 वेश्यालयों से संपर्क किया। लेकिन कहीं कोई उसका खरीदार नहीं मिला। इसके बाद उसने ऑनलाइन अपनी Virginity बेचने का विज्ञापन दिया। Katherine का कहना है कि सबसे ज्यादा बोली लगानेवाले को वो अपनी Virginity बेचेगी।

Virginity बेचकर जो पैसे Katherine को मिलेंगे उससे वो अपने परिवार के लिए एक घर बनाएगी और बाकी बचे पैसे से वो कानून की पढ़ाई करना चाहती है। Katherine आगे चलकर वकील बनना चाहती है।

Loading...