जम्मू-कश्मीर में युवक का पागलपन भरा स्टंट वायरल, उमर अब्दुल्ला ने शेयर किया वीडियो

श्रीनगर:  स्टंट के चक्कर में कश्मीर के युवक ने अपने जान को जोखिम में डाल दिया। जिस तरह का स्टंट उसने किया है उसे देखकर कोई भी इसे पागलपन ही कहेगा। खुद जम्मू कश्मीर के पूर्व सीएम ने इस वीडिओ को अपने ट्वीटर हैंडल से शेयर किया है। जिसमें उन्होंने इसे मूर्खतापूर्ण हरकत बताया है। जिसके बाद ये वीडियो वायरल हो चुका है।

इस वीडियो में एक कश्मीरी युवक रेवले ट्रैक पर लेट जाता है और ट्रेन आने का इंतजार करता है। कुछ ही सेकेंड के बाद सामने से ट्रेन आती हुई दिखाई देती है। जिस तरह से टाइमिंग है उससे ये लग रहा है कि पहले से ट्रेन के गुजरने के टाइम के बारे में जानकारी जुटा ली गई थी। जिस तरह से वीडियो को शूट किया गया है उससे ये साफ हो जाता है कि वहां पर दो लोग थे। जिनमें से एक रेलवे ट्रैक के बीच में सोया था और दूसरा उसका वीडियो बना रहा था।

ट्रैक के बीच में सोए हुए व्यक्ति ने पारंपरिक कश्मीरी परिधान पहन रखे हैं। ट्रेन सामने से आती है और उसके ऊपर से गुजर जाती है। ट्रेन के गुजरने के बाद ट्रैक पर लेटा हुई व्यक्ति उठता है और जश्न मनाने लगता है।

इस वीडियो को जम्मू कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री उमर अब्दुल्ला ने लिखा युवक के द्वारा किया गया ये काम बेहद ही मूर्खतापूर्ण हरकत है। कोई इंसान इस तरह की बेवकूफों वाली हरकत कर सकता है इसके बारे में मैं यकीन नहीं कर पा रहा हूं।

इसपर लोगों के कमेंट भी आ रहे हैं। कुछ ने लिखा है ये जो कोई भी हो इसे सजा दी जानी चाहिए।

Loading...