MAKKI

कश्मीर के आतंकियों की सलामती के लिए लाहौर में मांगी जा रही है दुआ

कश्मीर के आतंकियों की सलामती के लिए लाहौर में मांगी जा रही है दुआ

नई दिल्ली:  पिछले दिनों श्रीनगर के पंथा चौक पर आतंकियों ने सीआरपीएफ की गाड़ी को बनाया। जिसें एक जवान शहीद हो गया और दो घायल हो गए थे। इस हमले के बाद आतंकी पास के डीपीएस स्कूल में जा कर छिप गए थे। जिसके बाद 24 घंटे से भी ज्यादा वक्त तक चले मुठभेड़ में सेना ने दोनों आतंकियों को मार गिराया। श्रीनगर में हुआ उस आतंकी हमले का सीधा कनेक्शन पाकिस्तान के लौहार से जुड़ा है। जहां जमात उद दावा का मुखिया हाफिज सईद का साला श्रीनगर के उन दोनों आतंकियों की सलामती के लिए दुआ करवा रहा है।

 

इससे जुड़ा एक वीडियो सामने आया है। जिसमें दिख रहा है कि हाफिज सईद का साला लाहौर में जमात उद दावा के हेडक्वार्टर में श्रीनगर के डीपीएस स्कूल में चल रहे मुठभेड़ की लाइव कमेंट्री कर रहा है। ये शख्स श्रीनगर के पंथा चौक पर सीआरपीएफ पर हमला करने वाले दोनों आतंकियों को लश्कर का मुजाहिद्दीन बता रहा है। साथ ये दावा भी किया जा रहा है कि दोनों भारतीय सेना का जमकर मुकाबला कर रहे हैं। जो शख्स वीडियो में बोल रहा है उसके साथ जमात उद दावा का मुखिया हाफिज सईद का साला हाफिज अब्दुल रहमान मक्की भी बैठा दिखाई दे रहा है।

इस वीडियो में कहा जा रहा है लश्कर ए तैयबा के मुजाहिद मोर्चाबंद होकर भारतीय फौज का जबर्दस्त मुकाबला कर रहे हैं। 24 घंटे से श्रीनगर में मुकाबला जारी है। भाईयों ने मोर्चा संभाल रखा है। और वो पूरी ताकत से हिंदू फौज के खिलाफ लड़ रहे हैं। मैं आपसे गुजारिश करता हूं कि इस वक्त अगर हम उनकी कोई मदद नहीं कर सकते तो कम से कम उन्हें अपनी दुआओं में जरूर याद रखना।

वीडियों में जो शख्स वहां मौजूद लोगों को श्रीनगर के हमले के बारे में बारे में बता रहा है वही ये भी कह रहा है कि ईद की नमाज के दौरान श्रीनगर में हमलावर आतंकियों के लिए दुआ करें। हाफिज सईद के नजरबंद होने के बाद से जमात उद दावा की कमान उसके साले मक्की के हाथ में है।

Loading...

Leave a Reply