कर्नाटक में इस खास जगह पर राहुल ने मारी बाजी, अमित शाह ने पहुंचने में देर कर दी

कर्नाटक:  कर्नाटक में चुनावी सरगर्मी के बीच दो मुख्य दलों बीजेपी और कांग्रेस की तरफ से दौरों का दौर जारी है। दोनों दल के शीर्ष नेता कर्नाटक में डेरा जमाए हुए हैं। नेताओं का ये दौरा केवल जनता तक ही सीमित नहीं है बल्कि मठों, मंदिरों और दरगाहों में भी हाजिरी लगाई जा रही है। इसी क्रम में दोनों दलों के शीर्ष नेता ( कांग्रेस अध्यक्ष राहुल  गांधी और बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह) अलग अलग मठों में पहुंच रहे हैं मुख्य पुजारी या स्वामी का आशीर्वाद प्राप्त करने।

मंगलवार को भी मठों में पहुंचने का ये सिलसिला जारी रहा। जनसभा समाप्त कर राहुल और अमित शाह मठ में पहुंचे। बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह हवेर जिले के कनक गुरुपीठ गए। लेकिन मठ में पहुंचने में उन्होंने देर कर दी। यहां अमित शाह को गुरुपीठ के मुख्य स्वामी श्री श्री निरंजनानंद पुरी से आशीर्वाद प्राप्त नहीं हो सका। ऐसा इसलिए हुआ क्योंकि जब अमित शाह वहां पहुंचे तो मुख्य स्वामी वहां मौजूद नहीं थे।

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी भी इस मठ में पहुंचे थे मुख्य स्वामी का आशीर्वाद प्राप्त करने। उन्हें मुख्य स्वामी का आशीर्वाद मिल भी गया। राहुल ने मुख्य स्वामी से मुलाकात की फोटो भी शेयर की। इस तस्वीर में राहुल गांधी मुख्य स्वामी श्री श्री निरंजनानंद और कर्नाटक के मुख्यमंत्री के. सिद्धारमैया भी साथ दिख रहे हैं।

अंग्रेजी अखबार द हिंदू ने मठ के सूत्रों के हवाले से लिखा कि राहुल गांधी का कार्यक्रम काफी पहले से निर्धारित था इसलिए उनकी मुलाकात हो गई। लेकिन जब अमित शाह पहुंचे तो मुख्य स्वामी मठ में नहीं थे।

Loading...