Karan Johar lost his virginity at the age of 26

करन जौहर ने 26 साल की उम्र में कैसे और कहां अपनी वर्जिनिटी लूज की थी ?

करन जौहर ने 26 साल की उम्र में कैसे और कहां अपनी वर्जिनिटी लूज की थी ?




नई दिल्ली: करन जौहर की किताब ‘एन अनसूटेबल ब्वॉय’ से एक और बड़ा खुलासा हुआ है। किताब के मुताबिक करन जौहर ने 26 साल की उम्र में अपनी वर्जिनिटी लूज की थी। सेक्स एक्सपीरियंस के लिए करन ने पैसे भी खर्च किये थे। हलांकि उन्होंने आगे लिखा है कि ऐसा करने के बाद उन्हें घृणा महसूस हो रही थी।

फिल्म मेकर करन जौहर की बायोग्राफी में बताया गया है कि उन्होंने 26 साल की उम्र में अपनी वर्जिनिटी तब लूज की थी जब वो न्यूयॉर्क में थे। उस वक्त उनका इरादा केवल सेक्स के अनुभव को महसूस करना था। इसलिए उन्होंने न्यूयॉर्क में इसके लिए पैसे खर्च किये थे और सेक्स किया था। बाद में उन्हें ऐसा करने पर पछतावा भी हुआ था।

करन ने आगे लिखा है उनके इस एक्सपीरियंस ने उन्हें काफी चिंतित किया था। उस वक्त करन ने कुछ दिनों के अंतराल में दो बार सेक्स किया था। पहली बार इसके लिए उन्होंने पैसे जरुर चुकाए थे लेकिन तब उन्होंने पूरी तरह से सेक्शुअल रिलेशंन नहीं बनाया था। इसलिए एक सप्ताह बाद वो दोबारा वहां आए। इसके बाद करन खुद भी गिल्टी फील कर रहे थे।

उन्होंने आगे लिखा मुझे संबंध बनाकर अच्छा नहीं लग रहा था। क्योंकि ये मुझे स्टूपिडिटी टाइप फील करा रहा था। ये सब झूठ था क्योंकि एक व्यक्ति को ये सब करने के लिए पैसे दिये थे। लोग सोचते हैं मैं काफी ज्यादा ट्रेवल करता हूं तो मैं काफी ज्यादा सेक्स संबंध बनाता होऊंगा। पर ऐसा कुछ नहीं है। मैं बोर्डिंग से पास हूं न कि सेक्सुअल एजुकेशन से।

Loading...

Leave a Reply