karan johar is sad when people call him gay

Karan Johar दुखी हैं क्योंकि लोग उन्हें छक्का और Gay कहते हैं

Karan Johar दुखी हैं क्योंकि लोग उन्हें छक्का और Gay कहते हैं

अक्सर जब लोग सुबह सो कर उठते हैं तो वो मोबाइल पर अच्छे संदेश या कमेंट देखना और पढ़ना चाहते हैं। फिल्म निर्माता और निर्देशक Karan Johar की भी ऐसी ही तमन्ना होती है। लेकिन उन्हें इसकी जगह काफी तीखे और कड़वे शब्द पढ़ने को मिलते हैं। इस बात की टीस का इजहार उन्होंने अपने ब्लॉग में किया। Karan Johar ने कहा की लोग उन्हें गुड मॉर्निंग गे, या छक्का कहते हैं। आगे Karan Johar ने कहा कि ऐसा रोजाना तो नहीं लेकिन अक्सर होता रहता है। लोग उन्हें गालियां भी देते हैं।

अपने ब्लॉग में Karan Johar ने सोशल मीडिया ट्रॉलिंग पर बात की है। ‘karan affairs’ के नाम से लिखे गए इस कॉलम में उन्होंने सेक्सुअलिटी पर लोगों के भद्दे कमेंट पर अपनी टीस बयां की है। उन्होंने लिखा है कि ‘ऐसा क्यों है जब मैं इंस्टाग्राम पर पाउटिंग पिक्चर शेयर करता हूं तो लोग मुझे छक्का या Gay कहते हैं?’

Karan Johar ने आगे लिखा मैं फिल्म इंडस्ट्री से जुड़े उन शुरुआती लोगों में से हूं जो ट्विटर पर सबसे पहले आए। तब मुझे लगा था कि मैं एक ऐसे संसार में कदम रखने जा रहा हूं जहां लोग मुझे पसंद करेंगे। मेरे बारे में जानेंगे, मेरे काम के बारे में जानेंगे और सबकुछ बहुत अच्छा होगा। लेकिन जब मैने यहां अपने विचार रखने शुरु किये और जो लोग मुझसे जुड़े उनकी भाषा मेरे प्रति बहुत अपमानजनक हो गई। सुबह उठते ही मुझे गे और कई भद्दे नामों से गुड मॉर्निंग कहा जाता है। मुझे छक्का कहा जाता है। मैने ये जानने की कोशिश की कि आखिर क्यों लोग मुझे लगातार भद्दे नामों से बुलाते हैं। मैनें इस बारे में अपने दोस्तों से पूछा, परिवार में बात की, यहां तक की थेरेपिस्ट से भी संपर्क किया। मैने उनसे पूछा की जब मैं इंस्टाग्राम पर पाउटिंग पिक्चर शेयर करता हूं तो लोग मुझे छक्का या गे कहते हैं? मैने थेरेपिस्ट से पूछा कि आखिर मेरे साथ ही लोग इस तरह से बातें क्यों करते हैं ? जानता हूं की मैं बॉडी बिल्डर टाइप नहीं हूं। मैं जब डांस करता हूं तो भूल जाता हूं कि मेरे हाथ और पांव कहां जा रहे हैं।

इतना के बाद Karan Johar ने आगे लिखा कि हो सकता है मैं आपके जितना ही दुखी, अकेला और उलझा हुआ हूं। लेकिन एक चीज मैं जानता हूं कि मैं आपसे ज्यादा अच्छा इंसान हूं।

Karan Johar के इस ट्विट के सामने आने के बाद फिल्मी सितारे ट्विट कर उनका समर्थन कर रहे हैं। शाहरुख खान ने भी Karan Johar के समर्थन में ट्विट किया जिसमें उन्होंने लिखा ‘तुम्हारी संवेदनशीलता, मेहनत और टैलेंट साबित करती है कि तुम किसी भी मामले में दूसरों से आगे हो।‘

Loading...

Leave a Reply