Karan Johar lost his virginity at the age of 26

जुड़वां बच्चे के पिता बने करण जौहर, बेटे का यश तो बेटी का नाम रुही रखा

जुड़वां बच्चे के पिता बने करण जौहर, बेटे का यश तो बेटी का नाम रुही रखा




नई दिल्ली:  फिल्म निर्माता-निर्देशक करण जौहर जुड़वां बच्चों के पिता बने हैं। उन्होंने अपने बेटे का नाम अपने पिता के नाम पर यश जौहर रखा है और बेटी का नाम रूही रखा है। इन बच्चों का जन्म 7 फरवरी को हुआ था। करण जौहर ने आधिकारिक तौर पर इसकी पुष्टि कर दी है।करन जौहर ने 26 साल की उम्र में कैसे और कहां अपनी वर्जिनिटी लूज की थी ?

दोनों बच्चों के जन्म का रजिस्ट्रेशन शुक्रवार को करवाया गया। इनका जन्म 7 फरवरी को अंधेरी के मसरानी अस्पताल में हुआ। करण ने एक स्टेटमेंट में कहा मैं अपने जीवन में दो बहुत ही खूबसूरत मेहमानों के आने की बात शेयर कर खुशी महसूस कर रहा हूं। रूही और यश मेरे बच्चे और लाइफस्टाइल हैं। मैं इन बच्चों का पिता बनकर बहुत ही खुशी महसूस कर रहा हूं। और मैं मेडिकल साइंस के चमत्कार के मदद से तहेदिल से इस दुनिया में इनका स्वागत करता हूं।

Karan Johar दुखी हैं क्योंकि लोग उन्हें छक्का और Gay कहते हैं

करण ने आगे लिखा है मैंने पिता बनने का फैसला करने से पहले खुद को मेंटली, फिजिकली और इमोशनली तैयार किया था। साथ ही यह खुद से तय किया था कि उन्हें मुझसे बिना शर्त प्यार और देखबाल मिलेगी। मैं बताना चाहता हूं कि मेरे बच्चे ही मेरी दुनिया और प्रायोरिटी हैं।

करण जौहर दोनों बच्चों के सिंगल पेरेंट बने हैं। इसके लिए सरोगेसी की मदद ली गई थी। तुषार कपूर भी इसी तरह से सिंगल पेरेंट बने हैं।

Loading...

Leave a Reply