कपिल शर्मा के बुरे दिन शुरु, सोनी टीवी पर अब शुरु होगा सुनील ग्रोवर का शो!

नई दिल्ली: कपिल शर्मा ने अपने कॉमेडी शो से दर्शकों के बीच अपनी और अपने शो की अच्छी पहचान बनाई। लेकिन अपने बुरे बर्ताव और सुनील ग्रोवर के साथ लड़ाई और मारपीट करने के बाद से कपिल शर्मा के साथ कुछ भी अच्छा नहीं हुआ है। खबर है कि अब उनके शो की टीआरपी काफी नीचे आ गई है। जिसके बाद सोनी टीवी की तरफ से उन्हें एक महीने का वक्त दिया गया है शो की टीआरपी सुधारने के लिए।

अंग्रेजी अखबार डीएनए की रिपोर्ट के मुताबिक अब सोनी टीवी कपिल शर्मा की जगह सुनील ग्रोवर का शो शुरु करने पर विचार कर रहा है। कंपनी ने शायद ऐसा इसलिए सोचा होगा क्योंकि उसे अब कपिल शर्मा पर पहले जैसा भरोसा नहीं रहा। खबर ये भी है कि कपिल और सुनील के बीच लड़ाई के बाद सोनी टीवी की तरफ से सुनील ग्रोवर को दोबारा शो में लाने की कोशिश की गई थी। लेकिन इसमें कंपनी को कामयाबी नहीं मिली।

ये भी पढें :

– TRAI की आपत्ति के बाद भी जारी है Jio Summer Surprise ऑफर, तुरंत करें रीचार्ज

सनील ग्रोवर को उनके किरदार डॉ. मशहूर गुलाटी और रिंकू भाभी से नई पहचान मिली थी। इन दोनों ही किरदार पर सोनी टीवी का कॉपी राइट है। हलांकि जब कपिल और सुनील की लड़ाई हुई थी उसके बाद भी ये खबर आई थी कि सुनील ग्रोवर सोनी टीवी पर शो कर सकते हैं। लेकिन तब सुनील गोवर ने इससे इनकार किया था।

सुनील ने उन खबरों को सही बताया है जिसमें उन्हें शो में वापस आने के लिए ज्यादा पैसे की पेशकश की गई थी। लेकिन साथ ही लिखा मेरा इरादा सम्मान के साथ लोगों को इंटरटेन करने का है। मेरे लिए सिर्फ पैसा एक वजह नहीं हो सकता है कि मैं किसी काम को करुं या फिर ना करूं।

Loading...