कपिल मिश्रा को आम आदमी पर्टी से निलंबित किया गया

नई दिल्ली:  कपिल मिश्रा को आम आदमी पार्टी की प्राथमिक सदस्यता से निलंबित कर दिया गया है। पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवल के घर पर पीएसी की बैठक हुई थी ।  जिसमें कपिल मिश्रा को निकाले जाने  फैसला लिया गया। कपिल मिश्रा को केवल पार्टी से सस्पेंड किया गया है। इसका मतलब ये है कि कपिल मिश्रा पार्टी की सदस्यता से निलंबित रहेंगे लेकिन वो विधायक आम आदमी पार्टी के ही कहे जाएंगे। यानि कपिल मिश्रा फिलहाल किसी दूसरे पार्टी में शामिल नहीं हो सकते हैं।

कपिल मिश्रा ने अरविंद केजरीवाल पर आरोप लगाए थे कि उन्हें सतेंद्र जैन ने दो करोड़ रुपये दिये थे। कपिल मिश्रा अपने इस दावे और आरोप पर अडिग रहे। सोमवार शाम को कपिल मिश्रा ने एक प्रेस कांफ्रेंस किया था। जिसमें उन्होंने कहा कि पार्टी में हिम्मत है तो वो मुझे पार्टी से निलाकर कर दिखाएं। कपिल मिश्रा ने कहा था कि मैं बीजेपी में शामिल नहीं होउंगा। ऐम आदमी पार्टी में ही रहूंगा।

कपिल मिश्रा ने उसी प्रेस कांफ्रेंस में कहा था कि केजरीवाल के साढ़ू ने जमीन की डील की थी 50 करोड़ में। उसी डीलिंग में सतेंद्र जैन ने 2 करोड़ रुपये सीएम केजरीवाल के दिया गया था। कपिल मिश्रा ने केजरीवाल पर जो आरोप लगाए थे उसपर अरविंद केजरीवाल अबतक खामोश हैं। उनकी तरफ से कोई जवाब नहीं आया है। वहीं सतेंद्र जैन ने सोमवार शाम को कहा कि कपिल मिश्रा के आरोप निराधार हैं।

Loading...