कपिल की मां का केजरीवाल के नाम खुला खत ‘भगवान से डरो केजरीवाल’

नई दिल्ली:  आम आदमी पार्टी के नेताओं के विदेश दौरे का हिसाब मांगने के लिए सत्याग्रह पर बैठे कपिल मिश्रा के अनशन का आज तीसरा दिन है। तीन दिनों से कपिल मिश्रा ने केवल पानी पिया है। तीसरे दिन कपिल की मां सामने आईं। उन्होंने केजरीवाल के नाम खुला खत पढ़ा जिसमें उन्होंने लिखा था कि केजरीवाल तुम क्या थे और क्या हो गए।

इसे भी पढ़ें

जस्टिन बीबर के शो से निराश हो गईं सोनाली बेंद्रे, कहा ‘समय की बर्बादी हुई’

बीजेपी की पार्षद और पूर्वी दिल्ली नगर निगम की महापौर डॉ. अन्नपूर्णा मिश्रा ने अरविंद केजरीवाल पर झूठ बोलने का आरोप लगाया। अनशन स्थल पर कपिल की मां अन्नपूर्णा मिश्रा ने केजरीवाल के नाम खुला खत पढ़ा। उन्होंने कहा याद है जब तुम मेरे घर आए थे कि कपिल को पार्टी में लेना चाहता हूं। चुनाव लड़वना है कपिल मान नहीं रहा है। वो केवल आंदोलन करना चाहता है। तब तुम आये मेरे पास कि कपिल की जरुरत है। आज तुम्हारे लोग मुझे भी भ्रष्टाचारी कह रहे हैं। तुम चुप हो।

अनुपमा मिश्रा ने कहा कि उनका बेटा केवल सत्य का एजेंट है और उन्हें अपने बेटे पर गर्व है। उन्होंने कहा कि केजरीवाल भगवान से डरो।

इसे भी पढ़ें

चंदे पर घिरी AAP, आयकर विभाग ने चुनाव आयोग को सौंपी रिपोर्ट

मंत्रिमंडल से बर्खास्त होने के बाद कपिल मिश्रा ने केजरीवाल पर टैंकर घोटाले को दबाने, मंत्री सतेंद्र जैन से 2 करोड़ रुपये लेने का आरोप लगाया था। कपिल मिश्रा ने पार्टी के 5 नेताओं की विदेश दौरे की जानकारी भी मांगी थी। लेकिन पार्टी की तरफ से अभी तक ये जानकारी कपिल मिश्रा को नहीं दी गई। इसी मांग पर कपिल मिश्रा अनशन पर हैं। कपिल मिश्रा का आरोप है कि सरकारी पैसे पर पार्टी के नेताओं में विदेश यात्रा की।

Loading...

Leave a Reply