पूर्व मंत्री कपिल मिश्रा अनशन पर बैठे बोले ‘मनमोहन की तरह मौन हो गए केजरीवाल’

नई दिल्ली:  दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल के खिलाफ जंग का एलान कर चुके पूर्व मंत्री कपिल मिश्रा अनशन पर बैठ गए हैं। उन्होंने कहा केजरीवाल केवल इतना बता दें कि आम आदमी पार्टी के नेता विदेश यात्रा के नाम पर कहां कहां गए, उनके विदेश यात्रा का पैसा कहां से आया, विदेश यात्रा में उन्होंने क्या क्या किया। कपिल मिश्रा ने कहा वो केजरीवाल के खिलाफ अनशन नहीं बल्कि सत्याग्रह कर रहे हैं।

इसे भी पढ़ें

दिल्ली में अनशन पर बैठे कपिल मिश्रा पर जानलेवा हमला, AAP पर आरोप

कपिल मिश्रा ने आम आदमी पार्टी के पांच नेताओं के विदेश यात्रा के बारे में जानकारी मांगी है। कपिल मिश्रा ने संजय सिंह, आशीष खेतान, सतेंद्र जैन, राघव चड्ढा और दुर्गेश पाठक के विदेश यात्रा की पूरी जानकारी सार्वजनिक करने के लिए कहा है।

इसे भी पढ़ें

कुलभूषण जाधव पर भारत की बड़ी जीत, इंटरनैशनल कोर्ट ने फांसी पर रोक लगाई

अनशन शुरु करने के पहले कपिल मिश्रा ने केजरीवाल के नाम अपना खुला पत्र पढ़ा। उन्होंने कहा इन विदेश यात्राओं के डिटेल्स और इन यात्राओं में खर्च किया गया पैसा कहां से आया, कहां कहां गए, क्या क्या किया और किसके पैसों से ये सब किया। आपने हमेशा कहा कि हमारे पास चुनाव लड़ने के पैसे नहीं हैं, फिर इन विदेश यात्राओं के पैसे कहां से आए। उन्होंने कहा मुझे किसी ने कहा है कि ये जानकारियां सामने आने के बाद आपको जनता एक पल भी कुर्सी पर नहीं रहने देगी। क्या राज छुपा है इन यात्राओं में।

कपिल मिश्रा ने आरोप लगाया कि पार्टी को मिले चंदे और सरकारी पैसे से आम आदमी पार्टी के नेताओं ने बीसियों बार विदेश यात्रा किये।

 

Loading...