केजरीवाल को कॉलर पकड़कर घसीटकर तिहाड़ जेल ले जाऊंगा-कपिल मिश्रा

नई दिल्ली:  केजरीवाल और आम आदमी पार्टी में जारी भ्रष्टाचार के खिलाफ धरने पर बैठे कपिल मिश्रा ने दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल के ईमानदारी की बखिया उधेड़ दी। कपिल मिश्रा ने केजरीवाल के ऊपर एक के बाद एक कई बड़े आरोप लगाए। प्रेस कांफ्रेंस कर कपिल मिश्रा ने कहा कि केजरीवाल ने फर्जी कंपनियों से करोड़ों का चंदा लिया।

इसे भी पढ़ें

दिल्ली की इस दुल्हान का डांस नहीं देखा तो क्या देखा

कपिल ने वो चेक भी दिखाए जो 35-35 करोड़ के थे लेकिन उनमें कोई तारीख नहीं भरी गई थी। एक चेक ऐसा भी था जिसमें केवल अमाउंट भरा गया था। लेकिन किसी का नाम नहीं लिखा गया था। कपिल के इन आरोपों के बाद अरविंद केजरीवाल और आम आदमी पार्टी को अपनी ईमानदारी के दावे को बरकरार रखने के लिए अग्नि परीक्षा से गुजरने की जरुरत होगी।

इसे भी पढ़ें

अपने Teenage बच्चों से जरुर पूछें कि आज स्कूल में क्या किया, लेकिन पहले देखें ये VIDEO

कपिल ने केजरीवाल पर कालेधन को सफेद करने का आरोप लगाया। उन्होंने आम आदमी पार्टी का 2013-14 का खाता दिखाया। कपिल ने दावा किया कि पार्टी ने चुनाव आयोग को चंदे की गलत जानकारी दी। उन्होंने कहा कि 2014-15 में आम आदमी पार्टी के अकाउंट में 65 करोड़ रुपये थे लेकिन पार्टी ने चुनाव आयोग को 32 करोड़ की जानकारी दी और वेबसाइट पर 27 करोड़ का ही चंदा दिखाया। कपिल ने 461 बोगस एंट्री का भी दावा किया।

Loading...

Leave a Reply