kapil mishra CNG

केजरीवाल ने चाइना के माल को कनाडा का बता कर बेच दिया-कपिल मिश्रा

केजरीवाल ने चाइना के माल को कनाडा का बता कर बेच दिया-कपिल मिश्रा

नई दिल्ली:  दिल्ली सरकार के पूर्व मंत्री कपिल मिश्रा ने सीएम अरविंद केजरीवाल और उनकी सरकार पर एक और गंभीर आरोप लगाए हैं। कपिल मिश्रा ने इसबार सीएनजी किट घोटाले का पर्दाफाश करने का दावा किया है। कपिल मिश्रा ने कहा कि दिल्ली में 10 हजार गाड़ियों में नकली सीएनजी किट लगाई गई है। दिल्ली सरकार ने चीन में बने माल को कनाडा का बताकर लोगों को बेच दिया। और इसमें भारी मुनाफा कमाया।

कपिल मिश्रा ने कहा जिन 10 हजार गाड़ियों में नकली किट लगाई गई है उससे लोगों की जान को खतरा है। कपिल ने अपने दावों और आरोपों के समर्थन में कुछ कागजात भी मीडिया को दिखाए। कपिल मिश्रा ने कहा जिन 10 गाड़ियों में नकली किट लगाए गए हैं वो केजरीवाल के घर के बाहर अपनी गाड़ी खड़ी कर दें और उनसे पूछें कि अब उसका क्या करें।

कपिल मिश्र ने दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री सतेंद्र जैन पर एक और आरोप भी लगाया। उन्होंने कहा केजरीवाल सतेंद्र जैन को इसलिए नहीं हटा रहे हैं क्योंकि सतेंद्र जैन ने उन्हें धमकी दी है कि अगर उन्हें हटाया गया तो वो सरकारी गवाह बन जाएंगे। कपिल मिश्रा ने इससे पहले आप नेताओं पर विदेश दौरा कर गलत ढंग से फंड जुटाने के आरोप भी लगाए हैं।

पिछले दिनों जीएसटी पर दिल्ली विधानसभा का विशेष सत्र बुलाया गया था। जिसमें आप विधायकों और कपिल मिश्रा के बीच मारपीट भी हुई थी। कपिल मिश्रा ने कहा था उनकी छाती पर लात और घूंसे मारे गए।

Loading...

Leave a Reply