KAPIL-MISHRA-SATYAGRAH

आज केजरीवाल के खिलाफ महाखुलासा करेंगे कपिल मिश्रा, बढ़ सकती है मुश्किल

आज केजरीवाल के खिलाफ महाखुलासा करेंगे कपिल मिश्रा, बढ़ सकती है मुश्किल

नई दिल्ली:  अनशन के पांचवें दिन कपिल मिश्रा दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल के खिलाफ बड़ा खुलासा करेंगे। कपिल मिश्रा ने कहा रविवार को जो खुलासा होगा उसके बाद केजरीवाल किसी से नजरें मिलाने के लायक भी नहीं बचेंगे। इससे पहले शनिवार को कपिल मिश्रा ने केजरीवाल पर जबरन अनशन तुड़वाने का आरोप लगाया।

इसे भी पढ़ें

चुनाव आयोग का चैलेंज ‘हमारी EVM हैक कर दिखाओ’ दो दिन का दिया वक्त

कपिल मिश्रा ने कहा जो डॉक्टर उनका चेकअप कर रहे हैं दिल्ली सरकार में स्वास्थ्य मंत्री सतेंद्र जैन के अधीन काम कर रहे हैं। उन्होंने कहा वो जबरन मेरा अनशन तुड़वाने के लिए गलत मेडिकल रिपोर्ट दे रहे हैं। जबकि मैं बिल्कुल सामान्य हूं। लेकिन वो मेरी सेहत खराब दिखाकर अस्पताल में भर्ती करवाना चाहते हैं। उन्होंने कहा मेरा शुगर लेवल 87 है लेकिन डॉक्टर इसे 58 बता रहे हैं।

इसे भी पढ़ें

तीन तलाक रिश्ता खत्म करने का सबसे खराब तरीका है- सुप्रमी कोर्ट

शनिवार को कपिल मिश्रा के घर के बाहर भारी पुलिस बल की तैनाती की गई थी। मिश्रा अपने घर पर ही भूख हड़ताल पर बैठे हैं। शनिवार को दिल्ली पुलिस ने कपिल मिश्रा को मेडिकल टेस्ट कराने के लिए अल्टीमेटम दिया था। पुलिस का कहना था कि अगर कपिल मिश्रा नहीं मानते हैं तो उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया जाएगा। जिसके बाद शनिवार को उनके घर पर ही उनका मेडिकल टेस्ट हुआ जिसमें सबकुछ सामान्य पाया गया।

Loading...

Leave a Reply