रंगोली का हार्मोनल पीरियड चल रहा है, हर बात पर ट्वीट कर देती है

212
views
kangna

नई दिल्ली:  बॉलीवुड अभिनेत्री खुद सोशल मीडिया से दूर रहती हैं लेकिन उनकी चर्चा हमेशा होती रहती है। सोशल मीडिया पर जब उनपर निशासा साधा जा रहा होता है तो उनकी तरफ से मोर्चा संभालती हैं उनकी बहन रंगोली। सोशल मीडिया पर  जब कंगना को आलोचकोँ की तरफ से निशाना बनाया जाता है तो उनको जवाब देने की जिम्मेदारी उनकी बहन रंगोली ही उठाती हैं।

कंगना जब रंगोली के ट्वीट के बारे में पूछा गया तो उनका कहना था कि उसने बहुत बुरा वक्त देखा है। कुछ वक्त पहले ही उसका मिसकैरेज हुआ था। लेकिन अब वो दोबारा मां बनने वाली है। नवंबर में हमारे घर नया मेहमान आनवाला है। यही वजह है कि इन दिनों वो काफी खुश है। उसका हार्मोनल पीरियड चल रहा है। जब मैं उससे ट्वीट करने से मना करती हूं तो वो मेरी बात भी नहीं मानती। उसे जो सही लगता है वही वो लिख देती है।

दरअसल पिछले कई महीनों से कंगना रितिक के साथ अपने रिलेशनशिप को लेकर चर्चा में रही हैं। सोशल मीडिया पर वो ट्रोल भी हुई हैं। जब आलोचक कंगना को सोशल मीडिया पर ट्रोल कर रहे थे। जबकि कुछ फैंस उसे बोल्ड, बिंदास और आत्मविश्वासी बता रहे थे। जबकि कुछ ने कहा कंगना केवल पब्लिसिटी के लिए ये सबकुछ कर रही हैं।

Loading...