कंगना ने 30 करोड़ में बनवाया अपना बंगला, तैयार होने में लगे 4 साल

हिमाचल प्रदेश:  कंगना ने हिमाचल प्रदेश में अपने सपनों महल तैयार करवाया है। कंगना का ये घर हिमाचल के मनाली में बना है। इसका नाम कार्तिकेय रखा गया है। इस नाम के पीछे एक खास वजह बताई जा रही है। कंगना के इस बंगले के सामने कार्तिकेय स्वामी का मंदिर है। और कंगना का भगवान में असीम आस्था है। इसी वजह से उन्होंने अपने बंगले का नाम कार्तिकेय निवास रखा है।

हाल ही में कंगना ने अपने कार्तिकेय निवास में गृह प्रवेश पूजा की। जिसमें उनके परिवार के लोग शामिल हुए। कंगना हिमाचल के ही मंडी की रहनेवाली हैं। उनके गृह प्रवेश पूजा की ये तस्वीर ट्वीटर पर उनके फैन क्लब में शेयर की है।

सोशल मीडिया में अत्याधुनिक सुविधाओं वाले उनके इस घर की तस्वीर शेयर की जा रही थी। जानकारी के मुताबिक उनके इस घर की कीमत 30 करोड़ है। हलांकि कीमत के बारे में कंगना की तरफ से कुछ नहीं कहा गया है। अपनी फिल्म क्वीन की कामयाबी के बाद कंगना ने 10 करोड़ में ये जमीन खरीदी थी। जिसपर इस आलीशान घर को तैयार करने में चार साल लग गए।

फोटो @KanganaDaily

इस इमारत में 8 कमरे हैं और टॉप ग्लास रूफ डिजाइन किया गया है। बताया जा रहा है हर घर में विंडो कुछ इस तरह से दिया गया है जिससे की पहाड़ों की खूबसूरती का दीदार किया जा सकता है। कंगना ने अपने इस घर में जिम और योग के लिए अलग कमरा बनवाया है। कंगना के इस घर को मुंबई की मशहूर हाउस डिजायनर शबनम गुप्त ने।

Loading...