तापसी की फिल्म में उनका भूतिया अंदाज़,youtube पर 48 घण्टे में 70 लाख से ज्यादा व्यूज

मुम्बई:तापसी पन्नू अपने एक्टिंग के जरिये पहले ही फैन्स का दिल जीत चुकी है।और इस बार अपने भूतनी के किरदार से धूम मचा दिया है।फिल्म कंचना-3 रिलीज़ होने के बाद मात्र 48 घण्टो में ही यूट्यूब पर सनसनी मचा रही है। और तेजी से नंबर 1 ट्रेंड में आ गई है।

गोल्डमाइन्स टेलीफिल्म के यूट्यूब चैनल पर रिलीज इस फिल्म ने प‍िछली दो फ‍ि‍ल्मों की तरह ही लोकप्रियता पाई है।इस फिल्म को सिर्फ 48 घंटे में 7 मिलियन यानी सात लाख से ज्यादा व्यूज मिले हैं। फिल्म में एक्ट्रेस तापसी पन्नू एक भूतनी के किरदार अदा कर रही हैं।

फिल्म में तापसी पन्नू के अलावा श्रीनिवास रेड्डी, वेनेल्ला किशोर और कनाकाला भी हैं।’कंचना 3′ के डायरेक्टर माही वी राघव है।इस फिल्म का असली नाम ‘अनादो ब्रम्ह’ है।यूट्यूब पर ये आगे भी टॉप 10 में रह सकती है।

क्या है कहानी..

हर भूतिया फिल्म के तरह यह कहानी भी एक भूतिया घर से जुडी है फिल्म की कहानी एक एनआरआई की है, जो अपने पुराने घर को बेचना चाहता है।लेकिन इस घर पर पहले से ही एक भूतिया परिवार का राज रहता है और वह परिवार एनआरआई का ही परिवार होता है।जिसे वह पहले ही खुफिया तरीके से मार चुका होता है।इस घर को मोटी रकम में बेचने के लिए वह कुछ लोगों को वहां रहने के लिए बोलता है जिससे लोगो को यह विश्वास हो जाये कि इस घर में कोई भूत नही रहता है।इसी दौरान ऐसी कई घटनाएं घटती जो दर्शकों को डराने के साथ मनोरंजन भी करती हैं।

Loading...