गोड्डा: यौन उत्पीड़न के आरोप पर बोले प्रदीप यादव ‘बीजेपी प्रत्याशी ने की साजिश’ Video

गोड्डा/झारखंड:  JVM की महिला प्रवक्ता की तरफ से लगाए गए यौन उत्पीड़न के आरोप के बाद गोड्डा लोकसभा से महागठबंधन के उम्मीदवार प्रदीप यादव ने अपनी सफाई दी है। इस मुद्दे पर प्रेस कांफ्रेंस कर प्रदीप यादव ने कहा कि सारे आरोप बेबुनिया दैं। उन्होंने इसे एक साजिश बताते हुए कहा कि सारा खेल बीजेपी उम्मीदवार के इशारे पर किया गया है। अपनी सफाई में प्रदीप यादव ने ये भी कहा कि इसके पीछे बीजेपी उम्मीदवार के चुनाव का प्रबंधन संभालने वाले मुकेश पाठक ने इस सारी साजिश का स्क्रिप्ट तैयार किया।

प्रदीप यादव ने कहा कि इस घटना को अंतिम हथियार के रुप में इस्तेमाल किया गया है। उन्होंने कहा कि मैं इस पूरी साजिश की उच्च स्तरीय जांच की मांग करता हूं। साथ ही प्रदीप यादव ने कहा कि मुकेश पाठक दिन रात उनके (निशिकांत दुबे) के साथ रहते हैं और आरोप लगाने वाली महिला के साथ भी हर वक्त वो शख्स मौजूद रहा है। प्रदीप यादव ने कहा मुकेश पाठक जसीडीह का रहनेवाला है।

प्रदीप यादव ने कहा पर्दे के पीछे से बीजेपी प्रत्याशी इस खेल को कर रहे हैं। ताकि किसी तरह से अपनी डूबती नैया को पार लगा सकें। प्रदीप यादव ने गोड्डा के राजदरबार में शिवसेना प्रत्याशी आशा साह का भी जिक्र किया। उन्होंने कहा आशा साह ने पूरी प्रामाणिकता के साथ बीजेपी के नेताओं और समर्थकों पर आरोप लगाती हैं तो उसे जांच की प्रक्रिया में डाल दिया जाता है। लेकिन किसी दूसरे प्रत्याशी पर गंभीर आरोप लगाए जाते हैं तो सीधा एफआईआर दर्ज किया जाता है। इससे साफ हो जाता है कि बीजेपी की सरकार हार से बचने के लिए सराकरी महकमे का इस्तेमाल कर रहे हैं।

(Visited 253 times, 1 visits today)
loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *