JUSTIN BIEBER MUMBAI

भारत में पॉप सिंगर जस्टिन बीबर का पूरा शेड्यूल जानिये यहां

भारत में पॉप सिंगर जस्टिन बीबर का पूरा शेड्यूल जानिये यहां

मुंबई:  पॉप म्यूजिक में जिनकी रूची है वो 10 मई का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। क्योंकि इसी दिन पॉप सिंगर जस्टिन बीबर का मुंबई में कंसर्ट होगा । मुंबई से बीबर की भारत यात्रा की शुरुआत होगी। बीबर के फैंस से लेकर बॉलीवुड सेलेब्स तक को इस कंसर्ट का बेसब्री से इंतजार है। बीबर भारत में करन जौहर के चैट शो कॉफी विद करन में भी नजर आएंगे।

इसे भी पढ़ें

यात्रियों पर महंगाई की मार, दिल्ली मेट्रो का किराया बढ़ा

करन जौहर बीबर के कॉफी विद करन के छठे सीजन की शुरुआत करेंगे। जानकारी के मुताबिक किसी भारतीय चैट शो में पहली बार बीबर जैसे पॉप सिंगर शिरकत करेंगे। यानि बीबर के इस चैट शो में शामिल होने के बाद करन जौहर का ये एक नए स्तर को छुएगा। हलांकी बीबर से पहले भी कई अंतरराष्ट्रीय शख्सियत इस शो में शामिल हो चुके हैँ।

मुंबई में 10 मई को बीबर का कंसर्ट होगा। बीबर के इस कंसर्ट में तकरीबन 45 हजार लोग शामिल हो सकेंगे। जस्टिन बीबर पर्पस टूर के तहत बीबर पहली बार भारत आ रहे हैं। मुंबई में बुधवार को ये शो होगा। तैयारी सारी पूरी हो चुकी है। मुंबई पुलिस के मुताबिक 45 हजार लोग बीबर के कंसर्ट में शामिल हो सकेंगे। सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम भी किये गए हैं। मुंबई पुलिस के 5000 जवानों की तैनाती की जाएगी।

इसे भी पढ़ें

सेना की जबरदस्त कार्रवाई, कई पाकिस्तानी बंकर तबाह, वीडियो आया सामने

बीबर के इस शो के टिकट की अगर बात करें तो सबसे महंगी टिकट 75 हजार रुपये की है। लेकिन साथ ही इस शो में 100 ऐसे बच्चों को फ्री एंट्री दी जाएगी जिनके पास टिकट खरीदने के पैसे नहीं हैं। ऐसे बच्चों के लिए अलग से बैठने की व्यवस्था भी की गई है। मुंबई में होने जा रहे अपने शो के लिए बीबर ने मुंबई के ही एक ऑटो ड्राइवर के बेटे को 75 हजार का टिकट मुफ्त में दिया था।

भारत में बीबर का कार्यक्रम

Loading...

Leave a Reply