पत्रकार विनोद वर्मा गिरफ्तार, धमकी देने और सेक्स सीडी के मामले में गिरफ्तार

नई दिल्ली: पत्रकार विनोद वर्मा को गाजियाबाद पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। विनोद वर्मा को गाजियाबाद के इंदिरापुरम थाने में पहले हिरासत में लिया गया फिर उन्हें गिरफ्तार किया गया। पुलिस ने उन्हें गुरुवार और शुक्रवार की दरम्यानी रात में हिरासत में लिया गया। जिसके बाद पूछताछ के बाद उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया। उनपर प्रकाश बजाज ने धमकी देकर पैसे मांगने का आरोप लगाया है। छत्तीसगढ़ पुलिस ने गाजियाबाद पुलिस के साथ मिलकर ये गिरफ्तारी की है।

पत्रकार विनोद वर्मा के पास किसी नेता की कथित केस्स सीडी भी है। आरोप लगाया गया है कि उन्होंने उस सेक्स सीडी की 1000 कॉपियां बनवाई थीं। और उसके बदले वो ब्लैकमेल कर रहे थे। प्रकाश बजाज ने बताया कि धमकी देने की सीडी उनके पास मैजूद है। विनोद वर्मा इन दिनों छत्तीसगढ़ के कांग्रेस अध्यक्ष भूपेश बघेल के सोशल मीडिया प्रभारी हैं। पूर्व में विनोद वर्मा बीबीसी  और अमर उजाला से भी जुड़े रहे हैं। इस गिरफ्तारी पर यूपी पुलिस ने कहा है उनका इससे कुछ लेनादेना नहीं है। ये मामला छत्तीसगढ़ का है।

विनोद वर्मा के पास से पुलिस ने एक सेक्स सीडी भी बरामद की है। जिसे छत्तीसगढ़ के बीजेपी के किसी बड़े नेता का बताया जा रहा है। छत्तीसगढ़ कांग्रेस अध्यक्ष भूपेश बघेल ने इसे लोकतंत्र पर हमला बताया है। उन्होंने कहा कि सीडी पहले ही सार्वजनिक हो चुकी है। उनके पास भी ये सीडी मौजूद है। हलांकि भूपेश बघेल ने ये बताने से इनकार कर दिया कि सीडी दिख रहा नेता कौन है। उन्होंने कहा फॉरेंसिक जांच में ये साफ हो जाएगा।

Loading...

One thought on “पत्रकार विनोद वर्मा गिरफ्तार, धमकी देने और सेक्स सीडी के मामले में गिरफ्तार

  • October 27, 2017 at 11:56 am
    Permalink

    दरअसल इस देश का म्यार ही दूषित हो गया है हर व्यक्ति ठगी करने की योजना में व्यस्त है l इसका मूल कारण यह है कि जब देश का मुखिया ही फरेब करने पर उतर आए तो फिर जनता तो उसी के पीछे जाएगी यह एक प्राक्रतिक सिद्धांत है l

    Reply

Leave a Reply

%d bloggers like this: