पसीने से भींगी एकता कपूर पत्रकार के इस ऑफर को ठुकरा नहीं सकी, देखें वीडियो

नई दिल्ली:  एकता कपूर मुंबई में अपने शो की कामयाबी के बारे में बताने आई थीं। वहां काफी पत्रकार भी मौजूद थे। लेकिन गर्मी की वजह से एकता का चेहरा पूरी तरह से पसीने से भींगा हुआ था। एकता का शरीर भी पसीने से तर हो चुका था। लेकिन चुकी वो अपनी कामयाबी के बारे में बता रहे थी इसलिए वो पसीने से परेशान तो थी लेकिन पत्रकारों को छोड़कर जा भी नहीं सकती थी।

एकता कपूर वहां आए पत्रकारों को बता रही थी कि किन मुश्किल हालात में  उन्होंने अपने शो की शूटिंग की। एकता को बार बार अपने चेहरे से पसीना पोछना पड़ रहा था। लेकिन उनकी इस परेशानी को वहां मौजूद एक पत्रकार देख नहीं पाया और उसने एकता की तरफ अपना रुमाल बढ़ा दिया।

पत्रकार की तरफ से रुमाल बढ़ाने के बाद एकता थोड़ी सी असहज हुई लेकिन काफी जल्द उन्होंने खुद को संभाल भी लिया और फिर पत्रकार की तरफ से बढ़ाए गए रुमाल को लेकर अपना चेहरा साफ किया। एकता ने इसके बाद कई बार उसी रुमाल से अपने चेहरे को साफ किया। वीडियो में भी साफ साफ दिखाई दे रहा है कि एकता गर्मी से किस कदर परेशान हैं। गर्मी में उनकी इस परेशानी में पत्रकार की  तरफ से बढ़ाई गई मदद को वो अस्वीकार नहीं कर सकीं। देखें वीडियो

इसे भी पढ़ें

सोशल साइट्स पर वायरल हो रहा है प्रियंका का ये वीडियो

फेसबुक पर फोटो लाइक करने पर पति ने पत्नी के गुप्तांग को गोंद से चिपकाया

अगले पेज पर देखें वीडियो

Loading...

Leave a Reply