लखनऊ में पत्रकार पति को बचाने मौत बनकर गुंडों पर टूट पड़ी पत्नी, देखें CCTV वीडियो

लखनऊ:  लखनऊ में पत्रकार आबिद अली पर जानलेवा हमला किया गया। उनपर रविवार को दोपहर तकरीबन साढ़े बारह बजे उनके घर पर ही हमला हुआ था। जिसमें तकरीबन 6 गुंडे उनको बुरी तरह से पीट रहे थे। गुंडे लाटी-डंडों से लैस थे। वो सभी आबिद अली पर बुरी तरह से टूट पड़े थे। लेकिन आबिद अली की पत्नी की सूझबूझ की वजह से उन गुंडों को वहां से भागना पड़ा।

रविवार को आबिद अली से पहले एक व्यक्ति मिलने आता है। उससे मिलने के लिए आबिद घर से बाहर निकलते हैं। जिसके बाद वो उनसे हाथापाई शुरु कर देता है। तभी और 5-6 गुंडे वहां पर आ जाते हैं और वो भी आबिद पर टूट पड़ते हैं। अचानक हुए इस हमले से आबिद जमीन पर गिर पड़ते हैं और गुंडे उनपर टूट पड़ते हैं।

तभी आबिद की पत्नी घर से बाहर उनकी लाइसेंसी रिवॉल्वर लेकर निकलती हैं। और गुंडों पर फायरिंग कर देती हैं। जब गुंडे गोली चलता हुआ देखते हैं तो वो वहां से भाग खड़े होते हैं। और इस तरह से आबिद की जान बच जाती है। इस हमले में आबिद को सिर, पीठ और गर्दन पर काफी चोट आई है। अपने ऊपर हुए इस हमले के खिलाफ आबिद ने केस दर्ज करा दिया है।

आबिद का ये घर लखनऊ के बाहरी इलके काकोरी में है। वो वकालत का काम भी करते हैं उनकी पत्नी भी वकील हैं। आबिद रीयल स्टेट का काम भी करते हैं। बताया जा रहा है कि रीयल स्टेट के काम को लेकर ही उनकी किसी के साथ दुश्मनी थी।

Loading...