अजीत जोगी का हेलीकॉप्टर हो गया गायब, ढूंढने में जुटी पुलिस

रायपुर/छत्तीसगढ़:  छत्तीसगढ़ के पूर्व सीएम अजीत जोगी का हेलीकॉप्टर अचानक गायब हो गया। नतीजा ये हुआ कि अब जोगी को सड़क के रास्ते ही अपनी सभाएं करनी पड़ रही हैं। इस हेलीकॉप्टर को अजीत जोगी की पार्टी ने तीन महीने के लिए लीज पर लिया था। लेकिन 15 दिनों तक 25 घंटे की उड़ान के बाद उनका हेलीकॉप्टर गायब हो गया। पुलिस भई उसे ढूंढने में लगी है और जोगी भी।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक हेलीकॉप्टर को किराये पर लेने वाले पीयूष देशलहरा ने दुर्ग सिटी कोतवाली में इस बाबत शिकायत दर्ज करवाई है। जिसमें हेलीकॉप्टर के गायब होने की बात कही गई है। पुलिस को शिकायतकर्ता की तरफ से लीज के दस्तावेज भी सौंपे गए हैं जिसमें 75 लाख रुपये में तीन महीने के लिए हेलीकॉप्टर के लीज पर लेने का जिक्र है।

पुलिस ने हेलीकॉप्टर उपलब्ध करवाने वाली कंपनी एसएआर एविएशन से भी इस मामले में संपर्क किया है। पुलिस को ये भी शक है कि कहीं इसकी वजह हेलीकॉप्टर किराये पर देनेवाली कंपनी और पार्टी के बीच विवाद तो नहीं है। क्योंकि हेलीकॉप्टर उड़ाना हर किसी के बस की बात नहीं है। इस हेलीकॉप्टर से आखिरी बार पूर्व सीएम अजीत जोगी ने ही उड़ान भरी थी।

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता प्रकाश देशलहरा के मुताबिक आखिरी बार हेलीकॉप्टर को 18 दिन पहले रायपुर के स्टेट हैंगर में लैंड किया गया था। इस दौरान पायलट से बातचीत भी हुई थी। तब पायलट ने छुट्टी पर जाने की बात कही थी। जिसके बाद कंपनी ने दूसरा पायलट भेजने की बात कही थी। लेकिन उसके बाद ना तो पायलट आया और ना ही हेलीकॉप्टर का कुछ पता चला। जिसके बाद पार्टी की तरफ से हेलीकॉप्टर के गायब होने की शिकायत पुलिस में की गई।

Loading...