गैंग्सटर लॉरेंस की धमकी को धता बताते हुए सलमान पेशी के लिए पहुंचे जोधपुर

जोधपुर/राजस्थान:  काला हिरण शिकार मामले में गुरुवार को जोधपुर कोर्ट में फैसला आना है। उससे पहले सलमान खान जोधपुर पहुंच चुके हैं। उनकी इस पेशी की चर्चा इसलिए भी ज्यादा हो रही है क्योंकि उन्हें जोधपुर के गैंग्सटर लॉरेंस बिश्नोई ने जोधपुर आने पर जान से मारने की धमकी दी थी। जिसे देखते हुए पुलिस ने भी अपनी तरफ से पुख्ता इंतजाम किये हैं।

कुछ दिनों पहले लॉरेंस बिश्नोई ने मीडिया में ये कहते हुए सनसनी मचा दी थी कि जोधपुर पहुंचने पर वो सलमान खान को मार देगा। बिश्नोई ने कहा था कि पुलिस उसपर गलत आरोप लगा रही है। वो एक छात्र नेता है। उसने कहा था जब वह सलमान खान को जोधपुर में मारेगा तब लोगों को उसकी धमकी की असलियत का पता चलेगा।

लेकिन इस धमकी को सलमान खान नजरअंदाज करते हुए जोधपुर पहुंच चुके हैं। काला हिरण शिकार मामले में गुरुवार को जोधपुर कोर्ट में फैसला आना है।

ये पूरा मामला 4 जनवरि से जुड़ा है। जब सलमान खान काला हिरण शिकार मामले में सुनवाई के लिए जोधपुर के सीजेएम कोर्ट पहुंचे थे। तब कोर्ट ने उनके मामले में फैसला सुरक्षित रख लिया था। उसी दिन कड़ी सुरक्षा के बीच गैंग्सटर लॉरेंस बिश्नोई को भी भारी पुलिस बंदोबस्त के बीच जोधपुर कोर्ट में पेश किया गया था।

पेशी के दिन ही लॉरेंस ने मीडिया के सामने तब कहा था पुलिस का काम आरोप लगाना है। लेकिन वो जो भी करेगा खुलकर करेगा। सलमान खान को जब वह जोधपुर कोर्ट में मारेगा, तब इन्हें पता चलेगा। इसके पीछे लॉरेंस की खुद को लाइम लाइट में लाने की कोशिश भी माना जाता है। लेकिन मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस भी कोई जोखिम नहीं ले रही है।

कौन है लॉरेंस बिश्नोई?

लॉरेंस के खिलाफ हत्या, अवैध वसूली, रंगदारी और भय फैलाने के कई मामले अलग-अलग राज्यों में चल रहे हैं। कुछ दिनों पहले ही उसने एक व्यापारी की हत्या कर दी थी। जोधपुर पुलिस फरीदकोट से प्रोडक्शन वारंट पर उसे एक मामले में पेशी के लिए जोधपुर लेकर आई थी।

Loading...