J&K POLICE RELEASE TERRORIST POSTER

सेना ने लेफ्टिनेंट की हत्या करनेवाले आतंकियों की तस्वीर जारी की

सेना ने लेफ्टिनेंट की हत्या करनेवाले आतंकियों की तस्वीर जारी की

नई दिल्ली:  कश्मीर में सेना के अफसर की हत्या करनेवाले आतंकियों की तलाश तेज हो गई है। शोपियां पुलिस की तरफ से तीन आतंकियों की फोटो जारी किये हैं। वहीं सेना की तरफ से कश्मीर घाटी से ताल्लुक रखने वाले सेना के जवानों के लिए छुट्टियों से जुड़ी गाइडलाइन भी जारी की है। जिसमें कहा गया है कि छुट्टियों पर जाने से पहले लोकल यूनिट्स को जरुर सूचित करें।

इसे भी पढ़ें

आतंकियों के खिलाफ ‘कासो’: कश्मीर में आतंकियों अब सेना ‘कासो’ से पकड़ेगी

पुलिस ने जिन तीन आतंकियों की तस्वीर जारी की है इनमें से इशफाक अहमद ठाकोर गयास-उल-इस्लाम का ताल्लुक दक्षिण कश्मीर के पडरपुरा इलाके से है। जबकि अब्बास अहमद भट्ट नाम का आतंकी मंत्रीबाग इलाके का रहने वाला है। तीनों आतंकी हिजबुल मुजाहिदीन से जुड़े हुए हैं। पुलिस ने इन्हें पकड़ने में मदद करने वालों को ईनाम देने का भी एलान किया है।

जांच एजेंसियों को इस बात का भी शक है कि लेफ्टिनेंट उमर फैयाज को मारने में हिजबुल के तकरीबन 10 आतंकी शामिल थे। इस मामले में जम्मू कश्मीर पुलिस ने तीन संदिग्धों को गिरफ्तार भी किया है।

इसे भी पढ़ें

पाकिस्तान को ट्रंप की चेतावनी- भारतीय सीमा में हमला बंद करो बर्ना मुश्किल होगी

सेना ने कश्मीर से ताल्लुक रखने वाले अफसरों के लिए गाइडलाइन को भी सख्ती से लागू करने का फैसला किया है। सेना में कश्मीर से ताल्लुक रखने वाले अफसरों को कहा गया है कि वो छुट्टी पर जाने से पहले लोकल यूनिट्स को इसकी जानकारी दें। गाइडलाइन के मुताबिक सेना के हर जवान को अपने घर छुट्टी पर जाने से पहले वहां तैनात सेना की यूनिट को इसकी जानकारी देनी होती है।

Loading...

Leave a Reply