Jio फाइबर ब्रॉडबैंड केवल 500 रुपये में देगा 100 GB डेटा, जानिये कब होगा लॉन्च?

नई दिल्ली:  अगर आप Jio के फाइबर ब्रॉडबैंड का इंतजार कर रहे हैं तो आपका इतंजार थोड़ा लंबा हो सकता है। क्योंकि जानकारी के मुताबिक Jio का फाइबर ब्रॉडबैंड दिवाली के वक्त लॉन्च हो सकता है। इससे पहले बाताया जा रहा था कि जून के महीने में कंपनी इसे लॉन्च करेगी। फिलहाल जियो फाइबर होम ब्रॉडबैंड का प्रिव्यू ऑफर चुनिंदा बड़े शहरों में शुरु किया गया है।

इकॉनमिक टाइम्स में छपी खबर के मुताबिक जियो फाइबर ब्रॉडबैंड अपने लॉन्चिंग के बाद बाजार में एक नई क्रांति लाने वाला है। क्योंकि कंपनी ने बेहद ही कम कीमत पर काफी ज्यादा डाटा देने की तैयारी की है। ठीक उसी तरह से जैसे कंपनी मोबाइल सर्विस में किया था। इस वक्त जियो फाइबर के प्रीव्यू ऑफर मुंबई, दिल्ली-एनसीआर, अहमदाबाद, जाम नगर सूरत और बढ़ोदरा में शुरु किया गया है। जाहिर है इन शहरों के ग्राहकों से मिले फीडबैक के आधार पर ही कंपनी आगे बढ़ेगी। शायद यही वजह है कि कंपनी की तरफ से जियो फाइबर ब्रॉडबैंड को दिवाली के आसपास लॉन्च करने का फैसला लिया गया है।

इस सर्विस के शुरु होने के बाद कंपनी अपने ग्राहकों को 500 रुपये में 100 जीबी डेटा देगी। बताया ये भी जा रहा है कि कंपनी के फाइबर ब्रॉडबैंड 100 एमबीपीएस की स्पीड देगा। एक बार मोबाइल फोन के क्षेत्र में जियो ने 4G डेटा के मामले में कंपनियों को पटकनी दे चुका है। जिसके बाद दूसरी ब्रॉडबैंड कंपनियां खासकर भारती एयरटेल ने पहले से ही तैयारी शुरु कर दी है। एयरटेल अपने ब्रॉडबैंड ग्राहकों को 1000जीबी डेटा मुफ्त दे रहा है।

Loading...