Jio के जवाब में एयरटेल का धमाका, 90 दिनों के लिए 30 GB डेटा

Jio के जवाब में एयरटेल का धमाका, 90 दिनों के लिए 30 GB डेटा

दिल्ली: Jio ने जब से 4जी की दुनिया में कदम रखा है तब से ऑफर की बहार आ गई है। कंपनियां एक के बाद एक धमाकेदार ऑफर लेकर आ रही हैं। उसी कड़ी में अब एयरटेल अपने ग्राहकों के लिए एक धमाकेदार ऑफर लाया है। जिसके तहत 4G डेटा टेरिफ प्लान में यूजर को 90 दिनों के लिए फ्री डेटा मिलेगा।

एयरटेल का ये प्लान फिलहाल दिल्ली-एनसीआर के ग्राहकों के लिए है। लेकिन जल्द ही इसे पूरे देश में लागू किया जाएगा। इस डाटा टैरिफ के लिए यूजर्स को 1495 रुपये का भुगतान करना पड़ेगा। जिसके बाद एक निश्चित सीमा तक यानि 30 जीबी तक 4G स्पीड मिलेगी उसके बाद ये स्पीड 2G हो जाएगी।

यानि 90 दिनों तक यूजर 30 जीबी डाटा का इस्तेमाल हाई स्पीड इंटरनेट के साथ कर सकेंगे। इसके बाद ये स्पीट 2G हो जाएगी। मौजूदा वक्त में एयरटेल यूजर्स को 1 जीबी 3G-4G डेटा 51 रुपये में मिल रहा है। हाल ही में एयरटेल की तरफ से मेगा सेवर पैक लॉन्च किया गया था। कंपनी ने तब दावा किया था कि नई कीमत के बाद ग्राहकों की 80 फीसदी तक बचत होगी।

पहली स्कीम के तहत ग्राहकों को 1498 रुपये का रिचार्ज करवाना होगा। इसके बाद प्रीपेड ग्राहकों को 28 दिन के लिए 1जीबी डाटा मिलेगा। ये समयसीमा खत्म होने के बाद ग्राहक 12 महीने तक अनगिनत बार केवल 51 रुपये देकर एक जीबी डाटा हासिल कर सकेंगे।

कंपनी के दूसरा प्लान 748 रुपये वाला है। 748 रुपये के पहले रीचार्ज के बाद ग्राहक हर महीने 99 रुपये में 1जीबी डाटा हासिल कर सकते हैं। ये दूसरा प्लान 6 महीने के लिए होगा। इस दौरान अनगिनत बार ग्राहक 99 रुपये का रीचार्ज कराकर 1जीबी 3G, 4G डाटा हासिल कर सकते हैं।

Loading...

Leave a Reply