सरायकेला में नरसंहार, छोटे भाई ने बड़े भाई समेत परिवार के पांच लोगों की गला रेतकर हत्या की

सरायकेला/झारखंड:  सरायकेला में बेहद ही दुखद घटना सामने आई है। यहां छोटे भाई ने अपने बड़े भाई, उसकी पत्नी और तीन बच्चों की हत्या गला रेतकर कर दी। हत्या करने के बाद आरोपी छोटे भाई ने घर में आग भी लगा दी। जिसपर काबू पाया जा चुका है। जानकारी के मुताबिक आरोपी का दिमागी संतुलन ठीक नहीं है। हत्याकांड के बाद छोटा भाई काफी देर तक हंसता रहा। वो इस तरह का बर्ताव कर रहा था जैसे उसे पता ही नहीं था कि उसने क्या किया है।

जघन्य हत्याकांड की ये घटना सरायकेला के पूड़ी सिल्ली की है। जहां इस हत्याकांड के बाद गांव में भी सनसनी फैल गई है। बताया जा रहा है कि किसी पुरानी रंजिश की वजह से इस हत्याकांड को अंजाम दिया गया। आरोपी ने अपनी मां और एक भतीजा पर भी हमला किया। लेकिन वो लोग किसी तरह से घायल होने के बाद घर से भागने में कामयाब रहे। उनका इलाज किया जा रहा है।

फिलहाल पुलिस मौके पर पहुंच गई है और उसने पांचों शवों को अपने कब्जे में ले लिया है। पुलिस ये भी पता लगा रही है कि आखिर दोनों भाइयों में दुश्मनी की वजह क्या थी। जिसके चलते पांच लोगों को मौत के घाट उतार दिया गया। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। उससे पूछताछ की जा रही है।

(Visited 50 times, 1 visits today)
loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *