RIMS में लालू के साथ नर्स की सेल्फी, बीमार लालू के चेहरे पर छाई खुशी

नीरज झा/डेस्क

रांची/झारखंड:  राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद इस समय अस्वस्थ है और रांची के रिम्स में एडमिट है। लालू के क्रेज की बात अगर करे तो वे जहां रहते हैं लोग उन्हें पसंद करते हैं। लालू यादव अपने अंदाज के लिए हमेशा से जाने जाते हैं। उनकी लोकप्रियता और उनके चाहने वालों की लंबी चौड़ी  फेहरिस्त है। जहां भी वे जाते हैं लोग उनके दीवाने हो जाते हैं। उनके  बात करने के मजाकिया और प्यार भरा अंदाज लोगों को खूब रास आता है।

इस बार लालू प्रसाद की गुरुवार से ही  एक तस्वीर सोशल प्लेटफॉर्म पर वायरल हो रही है, जिसमें वे अपने प्रशंसकों से घिरे और बिल्कुल चिंतामुक्त दिख रहे हैं। वे हसंते हुए दिखाई दे रहे हैं। ये सभी प्रशंसक कोई और नहीं है। ये रांची के रिम्स के कार्यरत नर्स हैं। बता दें कि लालू प्रसाद चारा घोटाला के 3 मामलों में जेल में सजा काट रहे हैं। और फिलहाल बिरसा मुंडा जेल में बंद हैं। लेकिन पिछले दिनों जेल में उनकी तबीयत बिगड़ने के बाद उन्हें रांची के रिम्स में भर्ती करवाया गया। उसी रिम्स से लालू की ये तस्वीर बाहर आई है। जो सोशल मीडिया में वायरल हो चुकी है।

दुमका ट्रेजरी मामले में दोषी करार दिए गए हैं। जिस पर अभी सजा का एलान होना बांकी है। लेकिन इसी बीच उनकी सेहत बिगाड़ी जिसके बाद उन्हें रांची के रिम्स में एडमिट कराया गया। जहां उनका इलाज अभी चल रहा है। लालू प्रसाद भले ही बीमार हैं लेकिन उनके चाहने वाले लोग उन्हें उर्जा दे रहे हैं। जहां भी वे जाते हैं वहां उनके प्रशंसक बन ही जाते हैं। ऐसा ही हुआ है रिम्स में जहां वे भर्ती हैं। वहां उनके इलाज और देखरेख में लगी नर्स भी लालू प्रसाद की फैन हो गई। और उनके सेल्फी ले रही हैं।

तस्वीरों में अस्पताल की नर्सें लालू के साथ सेल्फी लेती भी दिख रहीं है। लालू यादव की एक ऐसी ही तस्वीर के साथ एक लाइन लिखी है जो उनके प्रशंसकों और उनके वोटरों की उनके प्रति दीवानगी को जाहिर करती है। तस्वीर के साथ लिखा है ‘‘क्या करेगा कैदखाना, जिसका पूरा देश हो दीवाना’। बहरहाल अस्पताल से लालू की तस्वीर और यह लाइन दोनों खूब वायरल हो रही है।
Loading...