पाकुड़: रोटी बैंक का दिख रहा है असर ‘हंगर हीरो’ बांट रहे हैं खाना

पाकुड़/झारखंड:  शहर में किसी को भूखे पेट नहीं सोना पड़े इसलिए शहर के कुछ युवाओं ने एक नई पहल की शुरुआत की। सफर तो कुछ लोगों ने शुरु किया था लेकिन वक्त बीतने के साथ ही कारवां बढ़ता जा रहा है। नए लोग इससे जुड़ रहे हैं और किसी को भूखे पेट नहीं सोने  देने का जो संकल्प लिया गया था वो सार्थक दिशा में अपने नेक मकसद में कामयाब होता दिख रहा है।
रविवार को भी शहर के अलग अलग इलाकों से रोटी संग्रह कर स्टेशन परिषर एवं बागती पाड़ा के स्लम बस्तियों में इसका वितरण किया गया। इस मुहिम के संचालक नीरज मिश्रा ने लोगों को इस नेक मकसद में सहयोग के लिए धन्यवाद किया है। उन्होंने कहा इस मुहिम में जिस तरह से महिलाएं जुड़ रही हैं उसके लिए मैं उनका आभारी हूं। मैं नमन करता हूं ऐसी मातृ शक्ति को।
उन्होंने कहा मैं आभार व्यक्त करता हूँ हंगर हीरो का जो अपना बहुमूल्य समय देकर  इस यज्ञ को सफल कर रहे हैं । आज मुख्यरूप से  गुंजन साह , प्रकाश सिंह , अजय यादव  बबलू सिंह अखिलेश भैया , विजय भंडारी , अकरम , अभिषेक,  अतुल , अमन अजय कुमार भगत आदि उपस्थित थे। स्टेशन पर हमें सहयोग करने के लिए हिसाबी राय जी , रामप्रसाद सिन्हा भैया आदि उपस्थित हुए ।
Loading...