पाकुड़: बीजेपी युवा मोर्चा कार्यकर्ताओं ने स्वामी अग्निवेश की बुरी तरह की पिटाई, कपड़े फाड़े, Video

पाकुड़/झारखंड:  पाकुड़ के लिट्टीपाड़ा में पहाड़िया समुदाय की सभा को संबोधित करने आए स्वामी अग्निवेश पर बीजेपी युवा मोर्चा के कार्यकर्ताओं ने उनके होटल के बाहर हमला कर दिया। युवा मोर्चा के कार्यकर्ताओं ने स्वामी अग्निवेश की बुरी तरह लात घूसों से पिटाई कर दी। उनके कपड़े भी फाड़ डाले गए। स्वामी अग्निवेश अखिल भारतीय आदिम जनजाति विकास समिति दामिन दिवस के 195वें वर्षगांठ में शामिल होने लिट्टीपाड़ा आए थे।

बीजेपी युवा मोर्चा के कार्यकर्ताओं ने अग्निवेश गो बैक के नारे लगा रहे थे। अग्निवेश के विरोध की शुरुआत काला झंडा दिखाने से हुआ और फिर मामला धक्का मुक्की शुरु हुई। जिसके बाद अग्निवेश को धक्का देकर जमीन पर गिरा दिया गया। उनके कपड़े फाड़ दिये। पगड़ी खोल दी गई। एक तरफ अग्निवेश की पिटाई हो रही थी दूसरी तरफ बीजेपी युवा मोर्चा के कार्यकर्ता नारे लगा रहे थे। जय श्री राम, अग्निवेश भारत छोड़ो, अग्निवेश पाकुड़ में नहीं रहना होगा।

लिट्टीपाड़ा की सभा को संबोधित करने से पहले अग्निवेश ने एक प्रेस कांफ्रेंस की थी। उसी प्रेस कांफ्रेंस में अग्निवेश की कही बातों को लेकर युवा मोर्चा के कार्यकर्ता नाराज थे। कार्यकर्ताओं ने आरोप लगाया कि अग्निवेश ईसाई मिशनरी के इशारे पर आदिवासियों को भड़काने का काम कर रहे हैं। बाद में कार्यकर्ता अग्निवेश के होटल के सामने धरने पर बैठ गए।

बाद में भारी पुलिस बल के साथ पहुंचे पुलिस अधिकारियों ने अग्निवेश को भीड़ के चंगुल से बाहर निकाला और उन्हें अस्पताल पहुंचाया गया। पुलिस अधीक्षक शैलेंद्र बरनवाल ने कहा  जो भी दोषी पाए जाएंगे उनके खिलाफ सख्त कार्रवाई होगी। अग्निवेश ने अपने ऊपर हुए हमले की न्यायिक जांच की मांग की है।

Loading...