केंद्र में NDA-2 की पहली सालगिरह पर बीजेपी ने किया उपलब्धियों का पत्रक वितरण

गोड्डा/झारखंड:  केंद्र में NDA-2 सरकार की पहली सालगिरह पर बीजेपी की तरफ से देशभर में पत्रक वितरण कार्यक्रम किया जा रहा है। इसी कड़ी में झारखंड के भी 543 मंडलों में ये कार्यक्रम किया गया। गोड्डा नगर के कार्यक्रम का उद्घाटन दिल्ली से वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिये सांसद डॉ निशिकांत दुबे ने किया। इस क्रम में अशोक शाह उर्फ सुपारी लाल को पत्र वितरण किया गया। साथ ही उनसे स्वदेशी एवं लोकल उत्पाद का प्रयोग करने की अपील की गईl

इस अवसर पर जिला अध्यक्ष राजेश झा, पूर्व नगर परिषद अध्यक्ष अजीत कुमार सिंह, नगर प्रभारी अमन गुप्ता, पवन झा एवं राजेश भगत उपस्थित थे। उन्होंने अन्य व्यवसायियों से भी स्वदेशी अपनाकर आत्मनिर्भर भारत बनाने की अपील की।

केंद्र सरकार के दूसरे कार्यकाल के एक साल पूरे होने पर जो पत्रक वितरण किया जा रहा है। उसमें इन एक साल में केंद्र सरकार की उपलब्धी के बारे में जानकारी दी गई है। इसमें एमएसएमई को मजबूत बनाने के लिए किये गए सरकार के प्रयास, 10 बैंकों का विलय कर 4 बड़े बैंक बनाने का जिक्र. 20 करोड़ महिला जन-धन खातों में अगले तीन महीने तक 500 रुपये केंद्र सरकार की तरफ से देने की बात,  सेना में चीफ ऑफ डिफेंस स्टाफ की नियुक्ति, प्रधानमंत्री गरीब कल्याण योजना के तहत 1.70 लाख करोड़ रुपये का पैकेज, कोविड-19 जैसी महामारी से लड़ने के लिए केंद्र सरकार की तरफ से लिये गए फैसलों समेत कई और उपलब्धियों के बारे में जानकारी दी गई है।

नगर के साथ साथ ये कार्यक्रम जिले के 19  मंडल में जन संपर्क  के माध्यम से किया गया। इस कार्यक्रम के माध्यम से लोगों से स्वदेशी  उत्पाद का ज्यादा से ज्यादा इस्तेमाल करने की अपील की गई। गोड्डा नगर में वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के द्वारा सांसद डॉ निशिकांत दुबे, पथरगामा में वीडियो कॉन्फ्रेंस के द्वारा विधायक अमित मंडल, महागामा के नारायणी मे पूर्व विधायक अशोक भगत, पोड़ैयाहाट में गजाधर सिंह, देवेंद्र सिंह, पूर्व विधायक प्रशांत मंडल के साथ-साथ सभी मंडल अध्यक्ष, पूर्व जिला अध्यक्ष कुंवर गोपाल सिंह,राजीव मेहता, दिलीप सिंह एवं सभी सम्मानित कार्यकर्ताओं ने पत्रक वितरण कार्यक्रम में भाग लिया।

इस कार्यक्रम में शामिल व्यक्तिगत संवाद प्रभारी संतोष आनंद, अजीत सिंह, पवन झा, नगर प्रभारी अमन गुप्ता, राजेश भगत जी, प्रियांशु राज एवं समस्त कार्यकर्ताओं को बधाई के साथ हार्दिक शुभकामनाएं दी गई।

(Visited 25 times, 1 visits today)
loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *