सांसद निशिकांत दुबे ने सीएम हेमंत सोरेन को बताया ‘बिना विजन वाली सरकार’

रांची/झारखंड:  Lockdown 3.0 में अगले 15 दिनों के लिए किसी तरह की छूट नहीं देने के हेमंत सरकार के फैसले पर गोड्डा के सांसद निशिकांत दुबे ने सवाल उठाए हैं। सांसद निशिकांत दुबे ने कहा कि झारखंड की हेमंत सरकार के पास किसी तरह का विजन नहीं है। यही वजह है कि वो केंद्र सरकार की तरफ से Lockdown3.0 में दी गई छूट को राज्य में लागू नहीं कर रही है।

निशिकांत दुबे ने हेमंत सरकार की तरुफ से बाहरी राज्यों से अपने लोगों को वापस लाने के लिए नोडल अधिकारी की नियुक्ति करने और सरकार के दावों पर भी सवाल उठाए हैं। निशिकांत दुबे ने ट्वीट कर लिखा

मुख्यमंत्री जी अपने मजदूरों को तंग करने का ठेका ले रखा है। रेल मंत्रालय के मुताबिक आप पूरे दिन में एक ट्रेन यानि 1200 मजदूर ही लाना चाहते हैं। 10 लाख मजदूर कबतक आएंगे?

आपने पूरे देश को बताया कि प्रत्येक मजदूर के खाते में 2000 रुपये जमा कराया गया। इस कारण आपके पास मजदूर की पूरी लिस्ट व जानकारी है, फिर नए लिस्ट, नोडल अधिकारी और लिंक की क्या आवश्यकता है। या तो पैसा नहीं मिला या आप मजदूर को लाना नहीं चाहते

सांसद निशिकांत दुबे ने सीएम हेमंत सोरेन के उस ट्वीट पर हमला किया है जिसमें उन्होंने राज्य में अगले 15 दिन तक लॉकडाउन जारी रखने की बात कही थी।

(Visited 121 times, 1 visits today)
loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *