गोड्डा: महिला की लाश मिलने से सनसनी, सिर को बुरी तरह कुचला गया, Video

गोड्डा/झारखंड:  बसंतराय के पास कोरियाना से महिला की लाश बरामद की गई है। लाश के चेहरे को बुरी तरह से कुचलने की कोशिश की गई है। महिला की उम्र 25 वर्ष बताई जा रही है। अभी तक लाश की शिनाख्त नहीं हो पाई है। लाश मिलने से आसपास के लोगों में भी दहशत का माहौल है। जिस हालत में लाश मिली है उससे ये आशंता जताई जा रही है कि महिला की हत्या करने के बाद उसकी पहचान छिपाने की कोशिश की गई है।

महिला की लाश गरूआ नदी से बरामद हुई है। महिला की लाश के बगल में सून लगा कुदाल भी पड़ा मिला है। जिस जगह पर महिला की लाश मिली थी उसके आसपास भी खून बिखरे पड़े हैं। जिससे ये अंदेशा हो रहा है कि महिला की हत्या उसी जगह पर लाकर की गई होगी। महिला के गहने भी आसपास बिखरे मिले हैं। इससे ये जाहिर किया जा रहा है कि इस हत्या का मकसद लूटपाट नहीं रहा होगा।

इस बात की भी संभावना है कि महिला के साथ जोर जबरदस्ती की गई होगी। उसके बाद आरोपियों ने अपनी पहचान छिपाने के मकसद से महिला की हत्या कर दी होगी। जिस तरह से शव के चेहरे को बिगाड़ने की कोशिश की गई है उससे ये साफ होता है कि महिला की पहचान छिपाना भी आरोपियों का मकसद था।

अंदाजा लगाया जा रहा है कि महिला की उम्र 25 वर्ष के आसपास रही होगी। स्थानीय लोगों ने बताया कि रात को तकरीबन 1 बजे एक चार पहिया वाहन भी वहां से गुजरी थी। लेकिन इस बात को पुख्ता तौर पर नहीं कहा जा सकता है कि उसी गाड़ी से महिला को वहां लाया गया और फिर हत्या की गई। क्योंकि जिस हालत में महिला का शव मिला है उससे ये साफ जाहिर हो रहा है कि इस वारदात में एक से अधिक लोग शामिल रहे होंगे।

(Visited 27 times, 1 visits today)
loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *