गोड्डा: हत्या समेत 8 संगीन मामलों में शामिल दो शातिर अपराधी गिरफ्तार, Video

गोड्डा/झारखंड:  पुलिस को कई मामलों में शामिल दो शातिर अपराधियों को गिरफ्तार करने में कामयाबी हासिल हुई है। इनकी गिरफ्तारी 12 अप्रैल को की गई। ये दोनों अपराधी अपने एक और साथी के साथ मिलकर लूट की वारदात को अंजाम देने की फिराक में थे। लेकिन इसकी जानकारी पुलिस तक पहुंच गई। जिसके बाद इनकी गिरफ्तारी के लिए विशेष टीम तैयार की गई।

जिले के देवडांढ थानाक्षेत्र में चतुर टुडू और डेविड सोरेन लूट की वारदात को अंजाम देने के लिए जुटे थे। दोनों अपराधी इस बात से अनजान थे कि पुलिस उनके काफी करीब पहुंच चुकी है। एसपी शैलेंद्र प्रसाद बर्णवाल के निर्देश पर एसडीपीओ अरविंद कुमार सिंह की अगुवाई में पुलिस टीम ने देवडांढ थानाक्षेत्र में भवानी गांव के डहारटोला में घेराबंदी की।

घेराबंदी के बाद तलाशी अभियान शुरु की गई जिसके फलस्वरूप चतुर टुडू और डेविड सोरेन को गिरफ्तार किया गया। दोनों अपराधियों ने पुलिस पूछताछ में ये कबूल किया कि लूटपाट के इरादे से वो इकट्ठा हुए थे। पूछताछ में ये भी पता चला कि दोनों अपराधी गोड्डा जिला के अलावे दूसरे जिले में भी वांटेड की लिस्ट में हैं। दूसरे जिले में भी दोनों के खिलाफ कई मामले दर्ज हैं।

दोनों अपराधियों के पास से दो देसी कट्टा, 8 एमएम का जिंदा कारतूस, बंदुक का एक जिंदा कारतूस, बंदूक की गोली का एक खोका बरामद किया गया है। ये दोनों अपराधी लूट, डकैती समेत हत्या जैसे मामले में भी आरोपी हैं। गिरफ्तार आरोपियों में से चतुर टुडू के खिलाफ दुमका के रामगढ़ थाना में 6 मामले दर्ज हैं। देवडांढ थाना के एक मामले में ये 2017 से ही फरार चल रहा था।

डेविड सोरेन के खिलाफ दुमका के रामगढ़ थना में 6 मामले दर्ज हैं। इनका आपराधिक इतिहास यहीं पर खत्म नहीं हो जाता है। क्योंकि अभी पुलिस दूसरे जिलों की पुलिस से संपर्क कर इनके बारे में और जानकारी जुटा रही है।

(Visited 89 times, 1 visits today)
loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *