गोड्डा: रौतारा में दो बच्चों की मौत में बड़ा खुलासा ‘डूबने से हुई मौत- पोस्टमार्टम रिपोर्ट’

गोड्डा/झारखंड:  शहर के बढ़ौना को दो बच्चों की मौत के मामले में एक नया खुलासा हुआ है। सूत्रों के मुताबिक दोनों बच्चों के पोस्टमार्टम के बाद ये बात सामने आई है कि दोनों की मौत की वजह पानी में डूबना है। यानि बच्चों की मौत पानी में डूबने से हुई है। दोनों बच्चों के शरीर पर जो जख्म पाए गए हैं वो किसी जलीय जीव जंतु के द्वारा किया जा सकता है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में ये बात भी सामने आई है कि शरीर पर जो जख्म हैं वो दोनों बच्चों के मौत के बाद के हैं।

हलांकि पोस्टमार्टम रिपोर्ट से ये साफ नहीं हो पा रहा है कि बच्चे पानी में खुद डूबे या फिर उन्हें किसी ने बल पूर्वक पानी में डुबाया। जाहिर है पुलिस की जांच में इस बात से पर्दा उठेगा। ये मामला काफी संवेदनशील था। जिस वजह से दोनों शवों का पोस्टमार्टम मेडिकल बोर्ड गठित कर कराया गया था। जिसमें ये बात निकलकर सामने आई कि उनकी मौत पानी में डूबने से हुई है।

गुरुवार सुबह ये खबर सामने आई थी कि बढ़ौना से कुछ दूरी पर बड़हरा के बरियार में नहर के पास दोन बच्चों के शव मिले हैं। जिसके बाद पूरे शहर में सनसनी फैल गई। जिस तरह से बच्चों के शव मिले थे और उनके शरीर पर जख्म के निशान थे उससे परिजनों ने ये आशंका जताई थी कि उनकी हत्या की गई है।

दोनों बच्चे बुधवार को दोपहर तकरीबन 12 बजे के बाद से लापता थे। जिसके बाद परिजनों ने उन दोनों को आसपास के जगहों में काफी तलाशा। लेकिन उनका कुछ पता नहीं चला। जिसके बाद शाम के वक्त उनकी गुमशुदगी की रिपोर्ट थाने में दर्ज करवाई गई। आज (गुरुवार) जब दोनों बच्चों का शव बहियार में नगर के किनारे से बरामद हुआ तो परिजनों ने हत्या की आशंका जताई थी।

Loading...